Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

दूसरे कार्यकाल में जेटली नहीं बनेंगे वित्त मंत्री : सूत्र

नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली दोबारा वित्त मंत्रालय का कार्यभार नहीं लेंगे । मामले से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि अरुण जेटली वित्त मंत्रालय में शीर्ष पद को लेकर इस बार कोई दिलचस्पी नहीं दिखा सकते हैं, क्योंकि पिछले कुछ महीनों में उनकी सेहत में काफी गिरावट आई है ।
उन्होंने कहा, वह निश्चित तौर पर वित्त मंत्री नहीं बनने जा रहे हैं, क्योंकि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है । हो सकता है कि वह थोड़ा कम तनाव वाला कोई मंत्रालय संभालें ।
गौरतलब है कि २०१९ के आम चुनाव में बीजेपी अकेले दम पर ३०० से अधिक सीटें जीतने में सफल रही है । जेटली ने इस बारे में पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दिया । न तो उन्होंने मैसेज का जवाब दिया और न ही टेलीफोन उठाया । जेटली के निजी सचिव एस. डी. राणाकोटी तथा सहायक सचिव पद्म सिंह जामवाल ने इस बारे में ई-मेल में पूछे गए सवाल का तत्काल कोई जवाब नहीं दिया । उनके ओएसडी पारस संखला ने भी टेलीफोन कॉल, मेल या मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया ।
बीजेपी और सरकार में नरेन्द्र मोदी तथा अमित शाह के बाद तीसरे सबसे दिग्गज नेताओं में से एक जेटली गुरुवार रात बीजेपी मुख्यालय में हुए समारोह में शिरकत करने नहीं जा पाए । पिछले दो सप्ताह से वह सार्वजनिक तौर पर कहीं दिखाई नहीं पड़े हैं, हालांकि वह ब्लॉग लिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर मैसेज भी डालते रहे हैं ।

Related posts

भारत को बड़ी सफलता, चंद्रमा की कक्षा में पहुंचा चंद्रयान-2

aapnugujarat

आतंकी हमले के मद्देनजर कांवड़ यात्रा के लिए हाई अलर्ट

aapnugujarat

ताजमहल भारत की वास्तुकला का एक अनमोल रत्न है : योगी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1