Aapnu Gujarat
રમતગમત

पाक से उसके लोग नहीं संभल रहे, वह कश्मीर क्या संभालेंगे : अफरीदी

पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कश्मीर को लेकर जब तक बयान देते रहे है, लेकिन इस बार उन्होंने अपने मुल्क पाकिस्तान को आईना दिखाया है । बकौल अफरीदी कश्मीर को संभालना पाकिस्तान जैसे मुल्क के बस की बात नहीं है । अफरीदी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पाकिस्तान कश्मीर को नही संभाल सकता है । इमरान सरकार की किरकिरी कराने वाले इस बयान के बाद यह पूर्व क्रिकेटर पाकिस्तान में निशाने पर हैं ।
सोशल मीडिया पर अफरीदी की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का विडियो वायरल हो रहा है । इसमें अफरीदी कह रहे हैं, पाकिस्तान से पाकिस्तान के सूबे ही नहीं संभल रहे हैं । वह कश्मीर को क्या संभालेगा ।
बता दें कि अफरीदी कश्मीर को लेकर पहले भी टिप्पणी कर चुके है । उन्होंने कहा, कश्मीर कोई इशू नहीं है । जो लोग वहां पर रहते हैं….मैं कहता हूं पाकिस्तान को नहीं चाहिए कश्मीर….भारत को भी मत दो कश्मीर । कश्मीर अलग मुल्क बने । कम से कम इंसानियत तो जिंदा रहे…इंसान जो मर रहे हैं वह तो नहीं हो यार । इस विडियो में वह कहते हैं, कश्मीर पाकिस्तान को भी नहीं चाहिए…उससे तो यहां के लोग ही नहीं संभल रहे हैं । आप इंडिया को भी मत दो…पाकिस्तान को भी नहीं चाहिए । कश्मीर को अपने में रहने दो…अपना रहने दो उनको । इंसानियत बड़ी चीज है, जो लोग वहां पर मर रहे हैं…चाहे यह किसी भी मजहब का हो…तकलीफ होती है इंसान के रूप में । वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब शाहिद अफरीदी ने कश्मीर पर बयान दिया है । इससे पहले उन्होंने अपने बयान में भारत को निशाना बनाया था ।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए ओपनर रोहित शर्मा

editor

MS Dhoni to play for CSK in IPL 2021 : N Srinivasan

aapnugujarat

धोनी लेजंडरी प्लेयर, खुद ले सकते हैं संन्यास पर फैसला : प्रसाद

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1