Aapnu Gujarat
મનોરંજન

मैं कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं देती : मलाइका

बॉलिवुड में जहां इन दिनों शादी का दौर है वहीं अफेयर को लेकर भी कई किस्से सुर्खियों में हैं । ऐसा ही एक किस्सा है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर का, जिन्हें लेकर खबरें जोरों पर हैं कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं । पिछले दिनों मलाइका की बर्थ डे पार्टी से लेकर दिवाली पार्टी तक में अर्जुन और मलाइका साथ नजर आए । मलाईका ने एक अखबार से हुई बातचीत में अपने इसी रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ कहा है ।
हैरानी वाली बात ये हैं कि दोनों खुद के बारे में इन खबरों को लेकर बिल्कुल बेफिक्र हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें उनके बारे में चल रही ऐसी किसी बातों से फर्क नहीं पड़ता है । हालांकि, मलाइका के अच्छे दोस्त करण जहर अपने चैट शो में उन्हें इसे लेकर छेड़ भी चुके हैं ।
अब मलाइका ने अर्जुन के साथ शादी की इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की । मलाइका ने एक अखबार से हुई बातचीत में कहा है, मैं कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं देती । इसलिए नहीं कि मुझे जवाब देने में शर्म आती है या फिर कुछ और, बल्कि सिर्फ इसलिए कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को डिस्कस करने को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हू…और मेरी जिंदगी में जो कुछ भी है, सभी को इस बारे में पता है । मुझे इसे लेकर बात करने की जरूरत नहीं है ।
मैं अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हूं – यह बेहद खूबसूरत और बेशकीमती हैं । मलाइका और अर्जुन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों कई बार पब्लिकली हाथो में हाथ डाले साथ नजर आ चुके हैं ।

Related posts

અર્જુન-મલાઈકા માર્ચમાં પરણી જશે..?!!

aapnugujarat

ટોટલ ધમાલને લઇ નિહારિકા ઉત્સુક

aapnugujarat

સની દેઓલની નવી ફિલ્મ ૧૯મી ઓક્ટોબરે રિલિઝ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1