Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

भारत बंद सफल हुआ तो डर गई बीजेपी : मायावती

एससी-एसटी ऐक्ट में बदलाव के विरोध में भारत बंद के दौरान भड़की हिंसा के लिए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है । बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने दावा किया है कि भारत बंद सफल होने के कारण बीजेपी डर गई है और अब दलितों पर उत्पीड़न शुरू हो गया है । उन्होंने आरोप लगाया कि बेकसूर दलितों को झूठे केस में फंसाया जा रहा है ।
बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि भारत बंद के दौरान साजिश के तहत तोड़फोड़ और आगजनी की गई । उन्होंने यह भी दावा किया कि भारत बंद पूरी तरह सफल रहा और इस प्रदर्शन ने बीजेपी को डरा दिया है । उन्होंने आरोप लगाया कि इस प्रदर्शन के बाद बीजेपी शासित राज्यों के प्रशासन ने दलितों पर अत्याचार शुरू कर दिया है ।
केंद्र की मोदी सरकार और सूबे की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने आरोप लगाया कि बेकसूर लोगों को पुलिस पकड़ रही है । कई दलितों और उनके परिवारवालों को गिरफ्तार किया गया है । उन्होंने कहा कि बीजेपी दलितों और आदिवासियों को कुचलने की कोशिश कर रही है । इस दौरान उन्होंने दलितों से अपील की कि ये अपने उत्पीड़न के खिलाफ कोर्ट जाएं ।
पीछले दिनों योगी सरकार के खिलाफ यूपी के दलित सांसदों द्वारा पीएम मोदी को लिखे शिकायती चिठ्ठियों को मायावती ने ढकोसना बताया । उन्होंने कहा कि ये स्वार्थी मानसिकता वाले नेता हैं और दलित समाज के लोग इन्हें बखूबी समझते है । मायावती ने दावा किया कि दलित समाज के लोग आने वाले चुनावों में इन सांसदों को माफ नहीं करने वाले ।
मायवती ने आरोप लगाया कि बीजेपी की सरकारें दलितों के प्रदर्शन से डर गई है और उन्हें परेशान करने के लिए झूठे केस दर्ज कर रही है । मायावती ने दावा किया कि उनकी सरकार आई तो सभी झूठे केस वापस होंगे ।

Related posts

CAA पर 144 याचिकाए, सुप्रीम ने कहा – रोक नहीं, सरकार दे जवाब

aapnugujarat

ભાજપ નક્સલવાદીઓ કરતા વધુ ખતરનાક : મમતા

editor

राजस्थान में तेज बारिश का अलर्ट

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1