Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

श्रीनगर में फिर बिगड़े हालात : स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्‌स ने सुरक्षाकर्मियों पर की पत्थरबाजी

दक्षिण कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग जिलों में पिछले रविवार को कई आतंकियों के मारे जाने के बाद गुरुवार को तनाव एक बार फिर बढ़ गया ।
श्रीनगर के कई इलाकों में स्टुडेंट्‌स और सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प हुई है । कई शैक्षणिक स्थान इस हिंसा से प्रभावित हुए है । कई जगहों पर पत्थरबाजी भी हुई है । वैसे, पिछले ५-६ दिनों के हालात को देखते हुए पहले से माना जा रहा था कि जब भी स्कूल और कॉलेज खुलेंगे, घाटी में विरोध देखने को मिलेगा । इस कारण अब तक संस्थानों को बंद रखा गया था ।
रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को स्कूल और कॉलेज खुले तो स्टूडेंट्‌स सड़कों पर आ गए । श्रीनगर में शुरुआत में प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहे पर बाद में स्टुडेंट्‌स ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की । स्टुडेंट्‌स ने पुलिसकर्मियों पर भी पत्थरबाजी की । इस्लामिया कॉलेज, एसपी कॉलेज, अमर सिंह कॉलेज के स्टूडेंट्‌स ने जमकर उपद्रव किया है ।
फिलहाल हालात तनवापूर्ण बने हुए है । पुलिस काफी ऐहतियाद बरत रही है । उधर, जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री ने गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान मारे गए एक व्यक्ति के परिजनों से मुलाकात की और दोषियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया ।

Related posts

हनी ट्रैप : सेक्स विडियो से मध्य प्रदेश की सियासत में भूचाल

aapnugujarat

पवित्र सावन माह में इस बार पांच सोमवार रहेंगे

aapnugujarat

લકઝરી પ્રોડકટસ પર એક ટકા કૃષિ સેસ ઝીંકાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1