Aapnu Gujarat
મનોરંજન

पांचवी बार शादी की बात मुझे सरप्राइज नहीं करती : दीपिका

बॉलिवुड के सबसे हॉट कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर अक्सर ही अलग-अलग खबरें आती रही है । पिछले दिनों तो दीपिका के जन्मदिन (५ जनवरी) पर भी उनकी सगाई की जमकर अफवाह उड़ी थी । लोगों ने कयास लगाना तब बंद किया जब दीपिका ने खुद सगाई की खबरों का खंडन किया ।
अब एक बार फिर से दीपिका-रणबीर की शादी को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे है । सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने दीपिका-रणवीर का वेडिंग लुक तक तैयार कर लिया गया है । दीपिका ने अपनी शादी की बात का खंडन एक टीवी इंटरव्यू में करते हुए कहा कि फिलहाल शादी की बात में कोई सच्चाई नहीं है ।
दीपिका ने कहा, मैं जानती हूं शादी के लिए सही समय क्या होगा । शादी की प्रथा के बारे में यही कहूंगी कि यह जिंदगी के लिए बेहद जरूरी है । इसी तरह मेरे लिए भी बेहद महत्वपूर्ण है ।
मुझे लगता है शादी हर लड़की का सपना होता है । मैं महसूस कर सकती हूं कि मेरी शादी कब होगी और कब मैं शादी के लिए तैयार हो जाऊंगी । वैसे मुझे तो शादी की बात आश्चर्यजनक नहीं लगती है । चार बार एंगेज होना और पांचवी बार शादी करने की बात मुझे सरप्राइज नहीं करती है । फिलहाल अभी शादी की बात पर कोई सच्चाई नहीं है ।
दीपिका ने पहले भी कहा था कि इस समय उनका फोकस सिर्फ काम पर है । इसके अलावा वह फिलहाल कुछ नहीं सोच रही है । दीपिका ने इतना जरूर कहा है कि वह अभी इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच रही हैं, लेकिन वक्त के साथ स्वभाविक रूप से अपने रिश्तें को आगे बढ़ाना चाहती है । वह शादी को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहती ।

Related posts

લિન્ડસે લોહાન પાંચ વર્ષ બાદ બે ફિલ્મોમાં રહેશે

aapnugujarat

પાયલ રોહતગી ફરી વિવાદમાં આવી

editor

પરિણિતી ચોપડાની ફિલ્મ ધ ગર્લ ધ ટ્રેન નેટફ્લિક્સ પર રિલીઝ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1