Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अतिरिक्त ऑक्सीजन दिए जाने पर मरीज की मौत

शहर के ठक्करबापानगर क्षेत्र में रहते एक व्यक्ति का शरीर फुल जाने की वजह से मौत हुई है यह घटना सामने आयी है । मृतक के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि शिवरंजनी में स्थित सूर्यम्‌ इमेजिंग सेन्टर की लापरवाही की वजह से मौत हुई है । परिवारवालों ने मेडिलिंक अस्पताल के बाहर बॉडी स्वीकार करने से इन्कार करके हंगामा किया गया । मिली जानकारी के अनुसार, ठक्करबापानगर क्षेत्र में स्थित गोकुल अपार्टमेन्ट में रहते विठ्ठलभाई रादडिया (उम्र.५५) को पिछले तीन दिन से बुखार आ रहे होने से उपचार के लिए श्यामल चार रास्ते के पास मेडिलिंक अस्पताल में आईसी रुम में भर्ती कराया गया था । गत दिन रात को साढ़े नौ बजे के करीब उनका एमआरआई कराने के लिए शिवरंजनी शीतल वर्षा कॉम्प्लेक्स में स्थित सूर्यम्‌ इमेजिंग सेन्टर में ले गये थे । एमआरआई करने के बाद उनको ऑक्सीजन दिया गया था । ऑक्सीजन देने के कुछ समय में विठ्ठलभाई की मौत हो गई थी । विठ्ठलभाई के परिवारवालों का आरोप है कि इमेजिंग सेन्टर की लापरवाही से मौत हुई है । अतिरिक्त ऑक्सीजन दिए जाने पर उनका शरीर फुल गया था और शरीर के सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया था । मेडिलिंक अस्पताल में ले जाते डॉक्टरों ने भी उनको टाल दिया था और बाद में उनकी मौत हुई होने की घोषणा की गई थी । लापरवाही से मौत के आरोप को लेकर परिवारवालों ने मेडिलिंक अस्पताल के बाहर हंगामा किया था ।
मृतक के परिवारवालों ने जहां तक मेडिलिंक अस्पताल और सूर्यम्‌ इमेजिंग सेन्टर के सत्ताधीश कोई स्पष्ट जबाव नहीं देगा तब तक वह बॉडी नहीं स्वीकार करेंगे ऐसा बताया है । फिलहाल में सेटेलाइट पुलिस ने विठ्ठलभाई की मौत के मामले में दुर्घटना से मौत की अर्जी लेकर जांच शुरू की है । मृतक के परिवारवालों की मांग है कि पैनल डॉक्टर द्वारा वीडियोग्राफी से पोस्टमोर्टम किया जाए और लापरवाही को लेकर पुलिस उनकी शिकायत दर्ज करे ।

Related posts

સ્પા સેન્ટર માલિકનો તોડ કરનાર ચાર ઝડપાયા

aapnugujarat

ધ્રાગધ્રા-માલવણ હાઇવે પાસે થી 1.64 લાખનો દારુ જપ્ત કરાયો

editor

નર્મદા ડેમની ડાબા-જમણા કાંઠા તરફના ગામોમાં પીવાના પાણી માટે જૂથ પાણી પૂરવઠા યોજનાની શક્યતા તપાસવા જિલ્લા કલેક્ટરશ્રી આર.એસ. નિનામાનો આદેશ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1