Aapnu Gujarat
National

अच्छी खबर! 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए निकली वैकेंसी, जाने पूरी डिटेल Article User ID: FEENR268 National 1 hr 0 min 2 1

नौकरी की तलाश में बैठे कम-पढ़े लिखे अभ्यर्थियों के लिए बहुत खुशखबरी है। 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए ​​साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती द्वारा सरफेस माइनर ऑपरेटर के पदों को भरा जाएगा। जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट secl-cil.in पर जाकर 12 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की आखिरी तारीख 19 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है। इस भर्ती के लिए कई पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 16 मार्च 2022 से शुरू की जा चुकी है।

इतने पदों पर होगी भर्ती
अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के अनुसार सरफेस माइनर ऑपरेटर के 17 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

शैक्षिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना जरूरी है। इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

ऐसे होगा चयन
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन कौशल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड और तिथि की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आधिकारिक साइट की सहायता ले सकते हैं।

जानिए इस भर्ती से जुड़ी जरूरी तारीखें

आवेदन शुरू होने की तिथि – 16 मार्च 2022. आवेदन की आखिरी तिथि – 12 अप्रैल 2022.

Related posts

ગાઝીયાબાદમાં કેમિકલ ફેક્ટરીમાં ભીષણ આગ

editor

ગુજરાતની મુલાકાતે આવેલા WHOના વડા ડૉ. ટેડ્રોસને નવી ઓળખ મળી, વડાપ્રધાન મોદીએ આપ્યું ગુજરાતી નામ ‘તુલસીભાઈ’, હાજર સૌ હસી પડ્યા

aapnugujarat

જ્ઞાનવાપીમાં સર્વે સામેની અરજી પર સુપ્રીમમાં સુનાવણી થશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1