Aapnu Gujarat
રમતગમત

चोट से उभरे विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल

वनडे और टी20 टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट से पहले चोटिल हो गए थे जिस कारण उन्हें बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी से बाहर भी होना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद राहुल रिहैब के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी गए जहां उन्होंने रिहैब पूरा किया। अब वह जल्द ही भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे।
केएल राहुल ने रिहैब पूरा होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर कि जिसमें वह प्राइवेट जेट में सवार हो रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए खिलाड़ी ने कैप्शन में लिखा, खुशी है कि मेरा रिहैब पूरा हो गया है। फिट और स्वस्थ रहने से बेहतर कोई एहसास नहीं। हमेशा से लड़कों के साथ वापसी का आनंद रहा और भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक सम्मान है। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए खुद को देख रहा हूं।
ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास सत्र के दौरान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए राहुल की बाईं कलाई में मोच आ गई थी। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा था कि, विकेटकीपर-बल्लेबाज बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी के शेष 2 टेस्टों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने और पूरी ताकत हासिल करने के लिए लगभग 3 सप्ताह का समय लग जाएगा।

Related posts

મુંબઇ અને રોયલ ચેલેન્જર્સ વચ્ચે આજે ખરાખરીનો જંગ

aapnugujarat

IPLમાં ધૂમ મચાવતા ભારતીય ક્રિકેટરોનો કંગાળ દેખાવ

aapnugujarat

बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा हुआ स्थगित

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1