Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

बाबा रामदेव की विपक्ष को चुनौती – इससे बेहतर बजट बनाकर दिखाओ

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को वर्ष 2021-22 का बजट पेश किया। देश के आम बजट को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। जहां भाजपा के तमाम शीर्ष नेताओं ने इसे प्रत्येक मोर्चे पर शानदार करार दिया तो वहीं विपक्ष ने इसे निराशा भरा बताया। ऐसे में योग गुरु बाबा रामदेव ने भी बजट पर अपनी राय प्रकट करते हुए विपक्ष को आड़े हाथों लिया।
योग गुरु ने कहा कि आम बजट वोट बैंक वाला नहीं बल्कि देश बनाने वाला बजट है। उन्होंने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर कोई नेता ऐसी स्थिति में इससे बेहतर बजट बनाकर दिखा दे तो मैं 2024 में उसको जिताने के लिए अपना सब कुछ लुटा दूंगा।रामदेव का कहना है कि यह बजट बहुत आशा और विश्वास से भरा बजट है।इसमें किसी के ऊपर अतिरिक्त कर का बोझ नहीं डाला गया है।
योग गुरु ने कहा कि कोरोना काल में सरकार पर अत्यधिक आर्थिक दबाव होते हुए भी यह एक संतुलित और सुधारवादी बजट है। यह हर द्दष्टि से देश को समृद्धि की ओर ले जाने वाला बजट है। इसमें ख्याल रखा गया है कि किसी पर भी अतिरिक्त कर का बोझ ना पड़े। पचहत्तर वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों को टैक्स राहत के लिए विशेष प्रावधान किए गए हैं जो प्रशंसनीय है।

Related posts

Political crisis in Rajasthan; Avinash Pande, Randeep Singh Surjewala and Ajay Maken at CM’s residence

editor

નિઠારી કાંડ : નવમાં મામલામાં પંઢેર અને કોલીને ફાંસીની સજા

aapnugujarat

कानून व्यवस्था को लेकर योगी सख्त

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1