Aapnu Gujarat
રમતગમત

हमारे सभी खिलाड़ियों के पास पिछली बार की कड़वी यादें है, हम जीतेंगे : लैंगर

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, भारत के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज एक मुश्किल सीरीज होगी, लेकिन इस बार उनके पास चार मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम है। आस्ट्रेलिया को पिछली बार 2018-19 में अपने दो मुख्य खिलाड़ी डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की गैर मौजूदगी में भारत से पहली बार सीरीज गंवानी पड़ी थी। वार्नर और स्मिथ सैंडपेपर गेट विवाद के कारण टीम से बाहर थे। लैंगर ने कहा, आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को दो साल पहले मिली हार का अब सामना नहीं करना पड़ेगा। लैंगर ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, “हां, हमारे सभी खिलाड़ियों के मुंह में कड़वा स्वाद है, जो भारत ने पिछली बार हमें दिया था”। उन्होंने कहा, “अब हमारे पास युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। वे इस चीज को लेकर प्रतिबद्ध हैं कि पिछली बार क्या हुआ था। हां, अब हमें भारत को हराने के लिए टीम मिल गई है”। लैंगर ने साथ ही भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी और उनकी प्रतिस्पर्धा की भी तारीफ की।
आस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, “भारत एक अविश्वसनीय टीम है और कप्तान कोहली बेहतर तरीके से उस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। मैंने बार-बार कहा है कि मेरे पास एक कप्तान के रूप में उनके (कोहली) के लिए बहुत प्रशंसा है। वह हर एक चीज में ऊर्जा डालते हैं। मैं अपनी प्रतिस्पर्धा से प्यार करता हूं, इसलिए भारत के खिलाफ होने जा रही सीरीज वास्तव में कठिन होने जा रही है”।
जसप्रीत बुमराह की अगुवाई वाली भारतीय गेंदबाजी आक्रमण आस्ट्रेलिया में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी और लैंगर का कहना है, “बुमराह एक शानदार गेंदबाज हैं। उन्हें वास्तव में अच्छा गेंदबाजी आक्रमण मिला है”।

Related posts

ફિંચ ઑસ્ટ્રેલિયા તરફથી સૌથી ઝડપી ૫ હજાર રન બનાવનારો બીજો ખેલાડી બન્યો

editor

સચિન તેંડુલકર અને કપિલ દેવની ખાસ ક્લબમાં સામેલ થયો રવિન્દ્ર જાડેજા

aapnugujarat

કન્ફરડેશન કપ : જર્મની અને ચીલી વચ્ચે ફાઇટ ટુ ફિનિશનો તખ્તો તૈયાર કરાયો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1