Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सूरत दौरे पर पहुंचे केजरीवाल, शाम में करेंगे 7 किलोमीटर लंबा रोड शो

गुजरात के निकाय चुनावों में सूरत नगर निगम में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया। इसको लेकर पार्टी में खुशी का माहौल है। इस खुशी के माहौल को दोगुना करने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात पहुंच चुके हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल आज सूरत में रोड शो करने वाले हैं। केजरीवाल सूरत पहुंच चुके हैं।
एयरपोर्ट पर सीएम केजरीवाल के स्वागत के लिए बड़े पैमाने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे। उनका कहना है कि अब लोगों के सामने नए विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी उभरकर आई है। अरविंद केजरीवाल एयरपोर्ट से सर्किट हाउस चले गए हैं। केजरीवाल ने वहां पर चुने गए नए पार्टी के पार्षदों और वालेंटियर्स से मुलाकात की। जानकारी के मुताबिक सर्किट हाउस में भाषण के बाद दोपहर 3:30 बजे मानगढ़ चौक से आप का रोड शो शुरू होगा जो शाम 5:00 बजे तक तक्षिला कॉम्प्लेक्स, वारछा रोड तक चलेगा। यह रोड शो 7 किलोमीटर लंबा होगा। रोड शो के अंत में अरविंद केजरीवाल का भाषण होगा।
सूरत में ‘आप’ ने नगर निकाय के चुनाव में 27 सीटें जीतीं हैं। आप ने गुजरात की छह नगर निगमों के लिए हुए चुनाव में 470 उम्मीदवार उतारे थे और उसे सूरत में 27 सीटों पर जीत मिली है। जीत पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘‘आप ने नगर निकाय चुनाव में 27 सीट हासिल कर सूरत में बीजेपी के किले में सेंध लगा दी। मैं दिल से गुजरात के लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। सूरत के लोगों ने 125 साल पुरानी कांग्रेस को खारिज करते हुए आम आदमी पार्टी को मुख्य विपक्षी दल की जिम्मेदारी दी है।’’

Related posts

ભાજપના ધારાસભ્ય મધુ શ્રીવાસ્તવે વડોદરામાં કરી લોકસભા ચૂંટણી લડવાની દાવેદારી

aapnugujarat

ખેડુત કલ્યાણના સૂત્ર ને સાચા અર્થમાં સાકાર કરવા રાજ્ય સરકાર મક્કમતાથી આગળ વધી રહી છે : નાયબ મુખ્યમંત્રી

editor

વાવાઝોડાથી કેરીના બગીચામાં ભારે નુકસાન

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1