Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सूरत : कपड़ा मिल में लगी भीषण आग

अश्विनी कुमार इलाके में मौजूद एक कपड़ा मिल में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आग इतनी भयंकर थी कि दूर तक धुएं के गुबार दिखाई दिया। घटना की जानकारी मिलने पर दमकल विभाग का काफिला मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंची टीम ने मिल में फंसे मजदूरों को बाहर निकाला लिया है। जिसमें फायर चीफ ऑफिसर सहित 10 लोग घायल हो गए। इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।
सूरत में आग की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। तभी शहर की कपड़ा मिल में आग लगने की जानकारी सामने आ रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार, सूरत के वराछा एके रोड पर मौजूद लबधी कपड़ा मिल में दोपहर में भीषण आग लग गई। मिल में आग जिस वक्त लगी उस वक्त मिल में मजदूर काम कर रहे थे।आग लगने से मिल में हंगामा मच गया। आग लगने के कुछ देर बाद ही विकराल रूप धारण कर लिया। इससे आसपास के इलाकों में डर का माहौल बन गया।
जब आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई, तो सूरत के विभिन्न फायर स्टेशनों से 10 से अधिक वाहन घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास किया। आग की चपेट में आने से चीफ फायर अफसर बसंत पारिख सहित दस लोग घायल हो गए।जिस जगह पर आग लगी वह एक कपड़ा मिल थी। जहां बड़ी मात्रा में कपड़ा बनता है। आग के कारण कपड़े जलकर खाक हो गया। आग से लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका है। आग किस वजह से लगी अभी तक इसके बारे में जानकारी हाथ नहीं लगी है।

Related posts

સરખેજ ખાતે ગાંધી જયંતિની ઉજવણી કરાઈ

editor

પિરાણા ડમ્પીંગ સાઇટ કેપીંગ પ્રોજેકટ હાથ ધરવાનો નિર્ણય

aapnugujarat

તસ્કરો એટીમ ઉઠાવી જતાં ચકચાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1