Aapnu Gujarat
ગુજરાત

AIMIM अध्यक्ष ओवैसी 4 फरवरी को गुजरात दौरा

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। इस बार का चुनाव दिन प्रतिदिन दिलचस्प होता जा रहा है। भाजपा कांग्रेस के अलावा इस बार जहां आम आदमी पार्टी भी मैदान में उतरने की तैयारी बना रही है। वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ए आई एम आई एम भी अहमदाबाद में उम्मीदवारों को उतारने की तैयारी कर रही है।इस बीच जानकारी आ रही है कि असदुद्दीन ओवैसी 4 फरवरी को अहमदाबाद का दौरा करने वाले हैं।
ए आई एम आई एम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अहमदाबाद के साथ ही साथ भरूच का भी दौरा करेंगे। इस दौरान वह बीटीपी अध्यक्ष छोटू वसावा से भी मुलाकात करेंगे, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओवैसी अहमदाबाद और भरूच में जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं।
4 फरवरी को खानपुर इलाके में मौजूद जेपी चौक में वह सभा को संबोधित करने वाले थे। लेकिन पार्टी से जुड़े लोगों का ऐसा मानना है कि जेपी चौक काफी छोटा है। इसलिए सभा को रिवरफ्रंट में आयोजित करने की तैयारी बनाई जा रही है। माना जा रहा है की सभा में अहमदाबाद के मुस्लिम समुदाय के लोग बड़ी संख्या में हिस्सा लेंगे।जहां एक तरफ चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है वहीं दूसरी तरफ तमाम सियासी पार्टियां जीत की उम्मीद को लेकर मैदान में उतर चुकी हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ए आई एम आई एम गुजरात में आने के बाद किस तरीके से अपनी सियासी जमीन तैयार करने में कामयाब होती है।

Related posts

ટ્રાફિક પોલીસ બની સિંઘમ : ૧૦ દિવસમાં ૫૦ લાખનો દંડ વસૂલ્યો…!!

aapnugujarat

પ્રેરણાતીર્થ જૈન દેરાસર પાસે હિટ એન્ડ રનમાં ગંભીર રીતે ઇજાગ્રસ્ત આધેડનું મોત

aapnugujarat

ભુજના મહિલા કોન્સ્ટેબલ ભાગી જવાના પ્રકરણમાં DYSPવિવાદમાં

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1