Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

बिल गेट्स ने की पीएम मोदी की तारीफ

कोरोना वायरस की दो वैक्सीन के आपात इस्तेमाल की मंजूरी के फैसले के बाद हर जगह भारत के शीर्ष नेतृत्व की सराहना की जा रही है। इसी बीच माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने ट्विटर के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। बिल गेट्स ने लिखा, जिस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से निपटने की कोशिशें कर रही हैं, उस समय साइंटिफिक इनोवेशन और वैक्सीन उत्पादन क्षमता में भारत के नेतृत्व को देखकर खुशी महसूस होती है। बिल गेट्स ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की।

बिल गेट्स देश में कोरोना की बिगड़ती हालात को देखकर काफी चिंतित हैं। वो पहले भी कई कोरोना महामारी को लेकर सतर्क रहने की चेतावनी दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि कोरोना की स्थिति में सुधार तो होगा ही लेकिन ये इतना आसान नहीं है। उन्होंने कहा, नए स्ट्रेन पर काबू पाने के लिए तेजी से काम करना होगा।
बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही देश में वैक्सिेनशन का कार्यक्रम शुरू किया जाएगा। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा था कि दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सिनेशन कार्यक्रम भारत में शुरू होने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी ने नेशनल मेट्रोलॉजी कॉन्क्लेव में भी वैज्ञानिकों को संबोधित किया था और टीकाकरण को लेकर यह बात कही थी।

Related posts

લોકસભા ચૂંટણીમાં સોશિયલ મીડિયા પર ૪૮ કલાક પહેલા રોક લાગે તેવી સંભાવના

aapnugujarat

ઉન્નાવ ગેંગરેપ : સેંગરના ગુંડાઓની લોકોને ધમકી

aapnugujarat

દુર્ગા પ્રતિમા વિસર્જન : મમતા સરકારના આદેશને રદ કરાયો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1