Aapnu Gujarat
મનોરંજન

आराध्या के साथ गाना रिकॉर्ड करते अमिताभ ने स्टूडियो से शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपने सोशल अकाउंट पर पोती आराध्या के साथ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी उन्हें तेजी से लाइक कर रहे हैं।
अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीरे स्टूडियो से शेयर की हैं। एक तस्वीर में बिग बी को स्टूडियो से पोती आराध्या बच्चन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “जब दादा और पोती स्टूडियो में माइक के सामने आते हैं और संगीत बनाते हैं।” तस्वीर देख कर साफ़ जाहिर होता है कि अमिताभ और आराध्या मिलकर नए साल पर फैंस के लिए कुछ नया लाने वाले हैं।
वहीं बिग बी ने ट्विटर पर भी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”कल की सुबह और उत्सव शुरू होते हैं लेकिन किस लिए। यह सिर्फ एक और दिन है एक और वर्ष … बड़ा सौदा। परिवार के साथ संगीत बनाने से बेहतर है।”वर्कफ़्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार फिल्म गुलाबो सीताबो में देखा गया था, इसमें एक्टर आयुष्मान खुराना नजर आए थे। इसके अलावा साल 2021 में अमिताभ के पास बहुत सारे अपकमिंग प्रोजैक्ट्स हैं।

Related posts

યાદગાર ફિલ્મ કરવા રવિના ઉત્સુક

aapnugujarat

‘दबंग 3’ की कमाई से ज्यादा अहम सीएए-विरोधी मुहिम : सोनाक्षी

aapnugujarat

સેલિબ્રિટીએ વેક્સિનનો લીધો ફર્સ્ટ ડોઝ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1