Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस को मिला टार्गेट

शहर में जहां एक तरफ किश्तों में सूदखोर वसूली कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्रैफिक पुलिस भी कोरोना संकटकाल में जमकर लोगों से वसूली कर रही है। पुलिस के वसूली से परेशान लोग अब ऐसी चर्चा करने लगे हैं कि पुलिस टार्गेट दिया जा रहा है, इसे पुरा करने के लिए आम जन को परेशान किया जा रहा है। अहमदाबादवासी ट्रैफिक नियमों का पालन ठीक तरीके से कर रहे हैं। जिसकी वजह से पुलिस मिला टार्गेट पूरा नहीं हो रहा है। इसलिए अब ट्रैफिक पुलिस गलत तरीके से मोटर चालकों को लक्ष्य पूरा करने के लिए परेशान कर रही है।
अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस कोरोना संक्रमण के बीच आर्थिक रूप से परेशान लोगों से जबरदस्ती जुर्माना वसूल रही है। शहर ट्रैफिक पुलिस को दैनिक लक्ष्य दिया जाता है। जुर्माना वूसलने के लिए नए-नए तरीके अपनाया जा रहा है।अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस रोंग साइड के नाम पर जुर्माना वसूल रही है। दुपहिया वाहन चालकों से दो हजार रुपये वसूले जा रहे हैं। अहमदाबाद की ट्रैफिक पुलिस भीड़ लगाकर एक जगह पर जमा होते हैं और लोगों का शिकार करते हैं। अहमदाबाद शहर के लाल दरवाजा इलाके में, 8 से 10 पुलिसकर्मी कॉर्डन में खड़े होते हैं और सड़क पर चलने वाले लोगों को रोकते हैं और उन्हें परेशान करते हैं।
हेलमेट और मास्क पहनने के बावजूद भी दोपहिया वाहन चालक को ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी भीड़भाड़ वाले इलाका लाल दरवाजा में रोक कर वाहन के कागजात मांगते हैं।तमाम तरीके के कागजात दिखाने के बाद भी आज सुबह एक युवक पर पुलिस ने 2 हजार का जुर्माना लगा दिया। इतना ही नहीं जुर्माना नहीं भरने पर बाइक जमा करने की भी धमकी दी।इससे पहले भी अहमदाबाद के खामासा इलाके में ट्रैफिक पुलिस की दादागीरी की तस्वीर सामने आई थी। जिसमें एक युवक पर 1,500 रुपये का जुर्माना लगाया।लेकिन उसके पास सिर्फ 500 था इसलिए पुलिसकर्मियों ने उसके साथ जमकर मारपीट भी किया था। ऐसे में मांग उठने लगी है कि ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारी एक बार रास्ते पर आए और पुलिस किस तरीके से लोगों को परेशान कर रही है उसे अपनी आंखों से देखकर इसका कोई हल निकालें।

Related posts

ગુજરાતમાં આચારસંહિતા ચાલુ : અમદાવાદ શહેરમાં સામાન્ય રૂટિન કામ વિનાના બધા કામ અટવાયા

aapnugujarat

ચૂંટણીમાં હાર એ ભાજપના ઘમંડ અને અભિમાનની હાર : રેશમા

aapnugujarat

શિહોરી પોલીસ દ્વારા વૃક્ષારોપણનો કાર્યક્રમ યોજાયો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1