Aapnu Gujarat
મનોરંજન

एनसीबी के समन का करण जौहर ने दिया जवाब

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने पर एनसीबी इसकी जांच में जुटी हुई है। एनसीबी इस मामले में कई लोगों को गिरफतार कर चुकी है और कई बॉलीवुड स्टार्स से भी पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में एनसीबी ने हाल ही में बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशक करण जौहर को समन भेजा था। जिसका करण जौहर ने जवाब दिया है।
एनसीबी ने गुरूवार को करण जौहर को समन जारी किया था। इस समन का मकसद 2019 में करण के घर हुई पार्टी की डिटेल जानना था। इस पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। करण ने इस पार्टी की डिटेल एनसीबी को दे दी है। करण ने अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लैटर और पेनड्राइव एनसीबी ऑफिस में जमा करा दी है। करण से पार्टी से जुड़ी कौन सी डिटेल एनसीबी को दी है इसका अभी खुलासा नही हुआ है।
बता दें करण के घर 2019 में पार्टी हुई थी। इस पार्टी में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थी। पार्टी का वीडियो करण ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। बवाल होने पर करण ने इस वीडियो को हटा दिया था। शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिरसा ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि करण की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था।

Related posts

कामुकता का तात्पर्य कम कपड़ों से नहीं : रवीना

aapnugujarat

राजनीति में आने की कोई योजना नहीं : सोनू सूद

editor

શમશેરા ફિલ્મમાં રણબીર કપુરની સાથે વાણી દેખાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1