Aapnu Gujarat
મનોરંજન

सैफ अली खान ने अपने मानवीय रावण वाले बयान के लिए ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

अभिनेता सैफ अली खान ने अपने मानवीय रावण वाले बयान के लिए ट्रोल होने के बाद माफी मांगी है। वह कहते हैं, भगवान राम हमेशा उनके लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा, उनकी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ रावण के ‘मानवीय’ पक्ष को दिखाने वाली है।
यह ट्वीट भाजपा नेता राम कदम सहित कई लोगों को अच्छा नहीं लगा। भाजपा नेता ने लिखा, “अभिनेता सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बारे में एक बेहद चौंकाने वाला बयान देते हैं। रावण का किरदार निभाने वाले सैफ, रावण द्वारा सीता मां का अपहरण करने पर सफाई देंगे। रावण के मानवीय पक्ष को दिखाया जाएगा और श्रीराम के खिलाफ रावण के युद्ध को उचित बताया जाएगा”।
उन्होंने आगे लिखा, “निर्देशक ओम राउत आपने ‘तानाजी’ बनाई, जिसे दुनियाभर में खूब सराहा गया, यह हिंदू गौरव और मराठी अस्मिता के साथ न्याय करती है। लेकिन अगर आदिपुरुष ने रावण को सकारात्मक रोशनी में दिखाने की योजना बनाई और सीता मां के अपहरण के अमानवीय कृत्य को सही ठहराया। हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। आशा है कि बेहतर समझेंगे”।
इस पर माफी मांगते और सफाई देते हुए सैफ ने कहा, “मुझे पता चला है कि एक साक्षात्कार के दौरान मेरे एक बयान ने विवाद और लोगों की भावनाओं को आहत किया है। मेरा ऐसा इरादा कभी नहीं था या न मैंने जानबूझकर कुछ कहा। मैं ईमानदारी से सभी से माफी मांगना चाहता हूं और अपना बयान वापस लेना चाहता हूं। भगवान राम हमेशा से मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। ‘आदिपुरुष’ बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत करने का काम कर रही है”।

Related posts

ड्रग्स मामले में NCB ने अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बरटेल को किया गिरफ्तार

editor

सुशांत केस : बिहार के अधिकारी को बीएमसी ने किया क्वारंटीन, सीएम नीतीश बोले – जो हुआ वो ठीक नहीं

editor

મલાઈકાનો ” ફોયલ પેપર ” લૂક વાયરલ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1