Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

निकिता मर्डर केस : तीसरा आरोपी अजरू गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में हुए चर्चित निकिता मर्डर केस में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में तीसरी गिरफ्तारी की है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, हरियाणा के नूह जिले से अपराधी अजरु को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है, अजरु ने ही इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को वारदात के लिए देशी कट्टा मुहैय्या कराया था। पुलिस तैसीफ की निशानदेही पर अजरू को तलाश कर रही थी। इसके लिए पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की। जिसके बाद पुलिस ने नूह ज़िले से गिरफ़्तारी की गई है।
जानकारी के लिए बता दें, सोमवार को फरीदाबाद जिले के एक कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर निकल रही निकिता नाम लड़की को गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की गई थी और जब लड़की ने उसका विरोध किया तो अपहर्णकर्ता ने उसे गोली मार दी। हरियाणा पुलिस ने बताया कि 2018 में भी निकिता के परिवार ने तौसीफ के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन फिर परिवार ने कहा कि वह कार्रवाई नहीं चाहते।
निकिता हत्याकांड के आरोपियों का रिमांड आज खत्म हो रहा है। हत्याकांड के आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस आज कोर्ट में दोपहर 1 बजे पेश करेगी। इससे पहले पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की पहचान तौसीफ पुत्र जाकिर निवासी कबीर नगर, सोहना, गुरुग्राम के रूप में हुई है। पुलिस ने निकिता हत्याकांड के दूसरे आरोपी रेवान वासी नूह को भी गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गाड़ी को भी चिन्हित कर लिया है।
लड़की के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि हत्या करने वाला आरोपी तौसीफ नाम का लड़का उनकी लड़की का धर्म परिवर्तन करा कर उससे शादी करना चाहता था। परिवार वालों ने बताया, लगभग 2 वर्ष पहले भी लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई थी जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी लेकिन आपसी समझौते से बात खत्म हो गई थी, लेकिन एक बार फिर आरोपी ने सोमवार को लड़की से जबरदस्ती करने की कोशिश की उसे अपनी गाड़ी में जबरन बैठाने की कोशिश की लेकिन जब लड़की ने विरोध किया तो उसे मौके पर गोली मारकर मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार लड़की बीकॉम फाइनल ईयर मे बढ़ती थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आई हुई थी। जब यह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की, लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया।

Related posts

રાહુલ રાજસ્થાનમાં આગામી મહિને પ્રચારનું રણશિંગુ ફૂંકશે

aapnugujarat

દેશ ભાજપ દ્વારા સંસ્થાનોની હત્યાનો દંશ સહન કરી રહ્યો છે : અભિષેક મનુ સિંધવી

aapnugujarat

બેંગ્લોરમાં ભારે વરસાદથી જનજીવન ઠપ્પ : ૫ના મોત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1