Aapnu Gujarat
મનોરંજન

फिट होने के लिए कड़ी मेहनत बंद कर दी : इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपने सोशल मीडिया पर स्वीमिंग ड्रेस में एक तस्वीर साझा किया है। तस्वीर के साथ उन्होंने फैंस से अपने मन की बात कही। तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने बताया कि वो हमेशा अपने लुक्स को लेकर चिंता में रहती थीं लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ, जिसके बाद उन्होंने इसके बारे में परवाह करना बंद कर दिया।
“मैं इस बात को लेकर हमेशा चिंता में रही हूं कि मैं कैसी दिख रही हूं। मेरे हिप्स ज्यादा वाइड है, मेरी थाइज अस्थिर नहीं हैं। मेरी कमर उतनी पलती नहीं है, मेरा टमी फ्लैट नहीं है, मेरी बाहें ज्यादा झूलती हैं, मेरी नाक सीधी नहीं है, मेरे होंठ फुल नहीं हैं.. मैं चिंता में रहती थी कि मैं उतनी लंबी नहीं हूं, प्रिटी नहीं हूं, फनी नहीं हूं, स्मार्ट नहीं हूं, परफेक्ट नहीं हूं।”
आगे लिखा, “मुझे ये नहीं पता था मुझे कभी परफेक्ट होना ही नहीं था, बल्कि खूबसूरत कमियों से भरा, अलग, अजीब, यूनीक होना था। हर दाग, हर बंप, हर कमी ने मुझे वो बनाया है जो मैं हूं। अपनी तरह की खूबसूरत। इसलिए मैंने दुनिया द्वारा बताए गए खूबसूरती के ढांचे में खुद को ढालना बंद कर दिया। मैंने उसमें फिट होना बंद कर दिया। मुझे ऐसा क्यों करना चाहिए?? जब मैं अलग दिखने के लिए ही पैदा हुई थी।”

Related posts

એશ્વર્યા રાય ૬૦ના દશકની ફિલ્મની રીમેકમાં હવે રહેશે

aapnugujarat

લિવ-ઇન રિલેશનશિપ અયોગ્ય નથી : કૃતિ સેનન

aapnugujarat

અમિતાભ-ઇમરાન હાશ્મી એક સાથે ચમકશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1