Aapnu Gujarat
મનોરંજન

कंगना रनौत के ऑफिस में चला बीएमसी का बुलडोजर

शिवसेना और मुंबई पुलिस पर बयानबाजी करना अभिनेत्री कंगना रनौत को भारी पड़ गया है, बुधवार को बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके लिए बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों को लेकर पहुंच गई है।

कंगना ने भी कार्रवाई की फोटो ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है तो वहीं बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की है, कंगना की ओर से रिजवान सिद्दीकी ने अर्जी दाखिल की, जिस पर जस्टिस एस कथावाला थोड़ी देर में सुनवाई करेंगे। बीएमसी की हरकत पर अभिनेत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो हार नहीं मानने वाली हैं, कोई चाहे कुछ भी कर ले, इसके साथ ही कंगना रनौत ने अपने ऑफिस की पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज’ में पहली फिल्म ‘अयोध्या’ की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम। यही नहीं कंगना ने अपने पीओके वाले बयान को सही बताते हुए कहा कि मैं कभी भी गलत नहीं थी। मेरे दुश्मनों ने ये बार-बार साबित किया है। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब पीओके है। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लिखा कि डेथ ऑफ डेमोक्रेसी। दफ्तर के अंदर चल रही कार्रवाई की दूसरी फोटो ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा-‘ पाकिस्तान’। मालूम हो कि कंगना रनौत चंडीगढ़ से मुंबई आने के लिए फ्लाइट में सवार हो गई हैं, वो करीब 2.30 बजे तक मायानगरी पहुंचेगी।
गौरतलब है कि मुंबई के लिए सवार होने से पहले पहले ट्वीट किया है कि ‘मैंने फिल्‍म के जरिए रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को जिया है।’ उन्‍होंने कहा कि गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी। आपको बता दें कि कंगना ने कहा था कि उन्हें जान का खतरा है इसलिए उन्‍हें हाल ही में वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है। जिसके लिए कंगना ने ने ट्वीट करके गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया था।

Related posts

શાહિદ કપુર શ્રદ્ધા કપુરની સાથે ફિલ્મને લઇ વ્યસ્ત

aapnugujarat

આલિયા અને સિદ્ધાર્થ વચ્ચે સંબંધ તંગ બન્યા હોવાનાં રિપોર્ટ

aapnugujarat

कंगना की याचिका पर बॉम्‍बे हाइकोर्ट में होगी सुनवाई

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1