Aapnu Gujarat
રમતગમત

दिल्ली कैपिटल्स, रबाडा के साथ खेलने को तैयार हैं नोर्टजे

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरीक नोर्टजे आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने को तैयार हैं। नोर्टजे ने रविवार को टीम के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया और वह अभ्यास कर काफी खुश दिखे। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा। फ्रेंचाइजी द्वारा जारी किए गए बयान में नोर्टजे के हवाले से लिखा गया है, “बाहर आना शानदार रहा। मैं इस बात को बयां नहीं कर सकता, लेकिन ऐसा लगता था कि मैं जेल में बंद हूं।”उन्होंने कहा, “मैंने पहले दिन हल्का अभ्यास किया। धीरे-धीरे लय पकड़ूंगा, अगले कुछ दिनों में। असल के मैदान पर गेंदबाजी करना शानदार था।”
नोर्टजे दिल्ली में इंग्लैंड के क्रिस वोक्स के स्थान पर आए हैं। वह बीते साल कोलकाता नाइट राइडर्स में थे, लेकिन आईपीएल पदार्पण नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा, “दिल्ली कैपिटल्स के साथ अभ्यास करना शानदार है। मैं देरी से आया। जब तक मैं विमान में बैठा था, तब तक मैं आश्वस्त नहीं था कि ये चीजें हो रही हैं। अगर टूर्नामेंट आगे बढ़ता है तो मैं काफी खुश होऊंगा।”
कैपिटल्स की टीम में नोर्टजे के हमवतन कागिसो राबादा भी हैं और वह अपने अपने साथी के साथ खेलने को लेकर उत्साहित भी हैं। उन्होंने कहा, “मैं राबादा के साथ खेलने को गेंदबाजी करने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि यह हमें एक अच्छी गेंजबाजी ईकाई बनाएगा। हमारे पास निश्चित तौर पर तेजी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि विकेट कैसे खेलती है, लेकिन मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि सभी कप्तान अपनी टीम में कुछ तेज गेंदबाज तो चाहते ही हैं।”

Related posts

ઓસ્ટ્રેલિયન ઓપનમાં મોટો અપસેટ : જોકોવિક પરાજિત

aapnugujarat

Avinash Sable frm India qualifies for Olympics in Tokyo

aapnugujarat

महिला टी20 चैलेंज : हरमनप्रीत, स्मृति और मिताली के बीच होगी टक्कर

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1