Aapnu Gujarat
મનોરંજન

कोरोना को मात देकर काम पर लौटे अमिताभ

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को पूरी तरह से मात दे चुके हैं।  कोरोना को मात देने के बाद अमिताभ दोबारा काम पर लौट आए हैं। एक्टर ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। शूटिंग के लिए सारे सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं। अमिताभ ने ‘केबीसी 12’ के सेट से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की हैं। जिसमें फोटोग्राफर्स को पीपीई किट में देखा जा सकता हैं।
तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- “काम पर वापसी कर रहा हूं। नीले पीपीई किट के समुद्र के बीच में… केबीसी 12… 2000 से शुरू हुआ था.. आज साल 2020 में 20 साल पूरे हो रहे हैं।20 सालों का लंबा सफर जो जीवनभर साथ रहेगा…
अमिताभ ने 2000 में ‘केबीसी’ से छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया था। यह शो बहुत बड़ा हिट साबित हुआ और आज तक यह चलता जा रहा है। बता दें अमिताभ के परिवार में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन को भी कोरोना हो गया था। अब सब ठीक होकर घर लौट चुके है और सब फिट हैं।
काम की करें तो ‘केबीसी 12’ के अलावा फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र ‘ में भी काम करते नजर आएंगे। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले अमिताभ आयुष्मान खुराना फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में भी नजर आ चुके हैं।

Related posts

તાપ્સી તેમજ વિકી એક સાથે નજરે પડશે : હેવાલ

aapnugujarat

સોફિયા વરગારા હવે ફિલ્મ પર ખાસ ધ્યાન કેન્દ્રિત કરશે

aapnugujarat

वकेशन पर न्यू यॉर्क रवाना हुए आलिया और रणबीर

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1