Aapnu Gujarat
મનોરંજન

सुशांत केस पर बोले नारायण राणे- मुंबई पुलिस दबाव में कर रही जांच

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। रविवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नारायण राणे ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवसेना के बयान से शक पैदा होता है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस मामले की दबाव में जांच कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने इसे हत्या करार दिया है।
राणे ने कहा कि सुशांत को न्याय के लिए सीबीआई जांच होनी चाहिए। सुशांत और दिशा सालियान के मामले में संबंध है। उन्होंने कहा कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है। राणे ने कहा कि शिवसेना के बयान से शक पैदा होता है।
राज्य के मंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैंने आदित्य ठाकरे का नाम नहीं लिया है। जब उनका मामले से ताल्लुक नहीं है तो वे क्यों बोल रहे हैं। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस दबाव में जांच कर रही है और सीबीआई जांच से सच सामने आ जाएगा। भाजपा नेता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में केस जाने से उम्मीद बढ़ गई है। इससे पहले बुधवार पांच अगस्त को भाजपा नेता ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है, उनकी हत्या हुई है। महाराष्ट्र सरकार मामले में किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने दावा किया था कि 13 जून की रात सुशांत के घर पार्टी हुई थी। इस पार्टी में महाराष्ट्र के एक मंत्री मौजूद थे। पार्टी खत्म होने के बाद मंत्री उनके घर से गए और फिर सुबह सुशांत का शव मिला।
उन्होंने कहा था कि सुशांत के घर के पास अभिनेता डीनो मोरिया के घर रोज मंत्री आते हैं। वह रोज आकर वहां क्या करते हैं? हालांकि राणे ने मंत्री का नाम नहीं बताया, लेकिन कहा कि जब उन्हें पुलिस गिरफ्तार करेगी तो सभी को पता चल जाएगा। तब मैं भी मंत्री के फोटो और सुबूतों के साथ मीडिया के सामने आऊंगा।

Related posts

સુશાંતની દિલ બેચારા ૨૪ જુલાઈએ થશે રિલીઝ

editor

गोवा में शूटिंग छोड़ मुंबई रवाना हुईं दीपिका

editor

રાજ કુંદ્રા પર વધુ એક મોડેલનો આરોપ, કહ્યું – ન્યૂડ શૂટ માટે ૨૫ હજારની ઓફર કરી હતી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1