Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गांधीनगर सचिवालय में 30 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना से संक्रमित

पीएम मोदी के गृहराज्य गुजरात में कोरोना महामारी का आतंक जोरों पर है। पिछले कई दिनों से हर दिन राज्य में एक हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। गुजरात के गांधीनगर सचिवालय में 30 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। सचिवालय में अब तक 30 मरीजों की रिपोर्ट पॉजीटिव आ चुकी है। इसमें कृषि विभाग के एक अधिकारी की मौत भी हो चुकी है. इससे कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। हालांकि सचिवालय में सुरक्षा के सभी मानदंडों का ख्याल रखा जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने सचिवालय सहित गांधीनगर के सभी सरकारी ऑफिसों में सैनेटाइजर, थर्मल स्क्रीनिंग आदि की व्यवस्था कर रखी है।
कर्माचारी भी मास्क का उपयोग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, सोमवार को गुजरात में कोरोना के 1009 मामले सामने आए। वहीं राज्य में आज कोरोना वायरस के कारण 22 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही गुजरात में मरने वालों की संख्या 2509 तक पहुंच गई है। राज्य में अब तक कुल 64,684 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिसमें से 14,614 सक्रिय मामले हैं।
अहमदाबाद, सूरत के बाद अब गांधीनगर में कोरोना तेजी से फैल रहा है। ताजा आंकड़े के मुताबिक सूरत कॉर्पोरेशन में आज 198 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। अहमदाबाद कॉर्पोरेशन में कोरोना वायरस के 139 नए मामले देखने को मिले हैं। इसके अलावा वडोदरा में भी संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। ताजा आंकड़े के मुताबिक, वडोदरा कॉर्पोरेशन में 80 नए मरीज मिले हैं। गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. पाटिल के भाई की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के भाई प्रकाश पाटिल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हंगामा मच गया है। उनकी ही नहीं बल्कि उनके ड्राइवर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रकाश पाटिल को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं प्रकाश पाटिल के परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

Related posts

અમરેલીમાં રખડતાં કૂતરાએ 3 વર્ષના બાળકને ફાડી ખાતા મોત

aapnugujarat

શાંત થયેલ મેઘસવારી હજુ આગામી ચાર-પાંચ દિવસ શાંત જ રહેશે

aapnugujarat

અજંતા-ઓરપેટ ગ્રુપની અનોખી પહેલ : કર્મચારીઓ અને કુટુંબના આશરે 2500 જેટલા સભ્યોને ‘ધ કશ્મીર ફાઈલ’ ફિલ્મ બતાવી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1