Aapnu Gujarat
મનોરંજન

नगमा ने साधा कंगना पर निशाना

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन नेपोटिज्‍म के खिलाफ अपनी आवाज उठाती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से तो ‘क्वीन’ एक्ट्रेस लगातार बॉलीवुड के बड़े नामों को घेर रही है और दावा कर रही है वह बॉलीवुड गैंग चला रहे हैं। वहीं इंडस्ट्री और सोशल मीडिया भी इस मुद्दे के बाद दो गुटों में बंट गया है। कई लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ उनके बोल्ड बयानों का भी मजाक उड़ा रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस नगमा ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्‍होंने कंगना को ‘पाखंडी’ कह दिया। नगना के इस ट्वीट पर कंगना ने भी उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया।
नगमा के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने अपने ट्वीट में कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए यह साबित करने की कोशिश की कि कंगना ने भी अपने करियर में आगे बढ़ाने के लिए भाई-भतीजावाद की मदद ली है। इसमें आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन और कई लोगों के साथ उनके रिलेशनशिप का जिक्र किया है। वहीं टीम कंगना रनौत ने नगमा को जवाब दिया है। कंगना रनौत ने पोस्ट की एक श्रृंखला में उल्लेख किया है कि कंगना रनौत ने कभी आदित्य पंचोली को डेट नहीं किया और उन्हें ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा के साथ क्रिश 2 करने के लिए मजबूर होना पड़ा।
एक ट्वीट में एक्ट्रेस की टीम ने कहा कोई भी एजेंसी कंगना रनौत के लिए काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्‍होंने पैसे के लिए शादियों में डांस नहीं किया था, न ही किसी फेयरनेस क्रीम का एड किया। इसके बाद उनकी बहन रंगोली ने उनके काम को संभालना शुरू कर दिया।’ वहीं कंगना के फैंस लगातार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और नगमा को उनकी टिप्पणियों के लिए ट्रोल कर रहे हैं। फिलहाल नगमा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं क्योंकि कंगना के फैंस उन्हें उनके ट्वीट के लिए लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं। यूजर्स उन्‍हें फ्लॉप स्टार तक कह रहे हैं। बता दें कि सुशांत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और स्टार किड्स के पसंदीदा होने की बात छिड़ गई है। जहां स्टार्स इस बात को लेकर चुप्पी साधे हैं। वहीं कंगना इन मुद्दों पर बेबाकी से जवाब दे रही हैं।

Related posts

जल्द शुरू होगी साइना पर आधारित बायोपिक की शूटिंग : परिणीति

aapnugujarat

શ્રદ્ધા કપુર અને ફરહાનના પ્રેમ કિસ્સાની ચર્ચા છેડાઇ

aapnugujarat

આઠ વર્ષમાં પ્રથમવાર સિંગલ હોવાનો કૃતિ ખરબંદાનો દાવો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1