Aapnu Gujarat
રમતગમત

शमी ने शुरू की प्रैक्टिस

कोरोना वायरस के कारण सभी खिलाड़ी तकरीबन 3 महीने से अपने घरों में रहे है। जहां उन्हें पहली बार अपनी फैमली के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिला है। खेल से जुड़ी कुछ गतिविधियां विश्व में शुरू हो गई है। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी जमकर लुत्फ उठा रहे है।
दरअसल, शमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा, क्वालिटी प्रैक्टिस सेशन क्रिकेट बैट और बाग़ी भाइयों के साथ मेरा फार्महाउस हाउस में.. बता दें इस वीडियो में शमी अपने बाइयों के साथ पिच पर गेंदबाजी कर रहे है, और प्रैक्टिस करके अपने फिटनेस को फिर से परफेकट करने में लगे है। जिसके बाद फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की।
गौरतलब है कि शमी ने कुछ दिन पहले अपने फैंस के साथ एक फोटो शेयर किया था। उसमें उनका पालतू कुत्ता जैक भी मौजूद था। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया था कि ‘स्पीड वर्क जैक के साथ।’ इस वीडियो में जैक के साथ शमी अपने खेतों में तेजी से दौड़ लगाते दिखाई दे रहे हैं। लगभग पूरी दौड़ के दौरान शमी अपने कुत्ते को पछाड़े रखते हैं, लेकिन आखिरी पलों में जैक अचानक अपनी गति बढ़ाते हुए शमी की बराबरी कर लेता है मानो अभी तक वह शमी को जीतने का मौका दे रहा था।

Related posts

ભારત-ઓસ્ટ્રેલિયા વચ્ચે આજે નાગપુરમાં વન-ડે જંગ

aapnugujarat

ઓસ્ટ્રેલિયા શ્રેણી મારો અંતિમ પ્રવાસ હોઈ શકે : ઈશાંત

aapnugujarat

अमेरिका ओपन : ब्रेडी को हरा ओसाका फाइनल में

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1