Aapnu Gujarat
શિક્ષણ

अमिताभ बच्चन को आई फैंस की याद

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी सक्रिय रहते हैं। उनका हर छोटा सा ट्वीट या तस्वीर पोस्ट करते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर अमिताभ अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीर के साथ एक खास मैसेज शेयर किया है, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं, जो उनके घर जलसा के बाहर की हैं। उन्हें देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ जुटी हुई है। अमिताभ हर रविवार जलसा से बाहर निकलकर प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार करते हैं हालांकि अभी लॉकडाउन है ऐसे में लोगों का एक जगह जुटना मना है। फैन्स के साथ मुलाकात करते की तस्वीरे शेयर कर एक्टर ने लिखा, ‘मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है ~ HRB.’ ये लाइने अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की लिखी हुई हैं। अमिताभ अक्सर अपने पिता की लिखी कविताएं सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और फैंस को सुनाते हैं।
इससे पहले भी बिग बी ने अपने पिता की कुछ लाइनें शेयर करते हुए लिखा, ‘मन का हो तो अच्छा, मन का ना हो तो ज्यादा अच्छा. बाबूजी ने जब मुझे मेरे जीवन के एक विचलित मोड़ पर ये सिखाया, तो समझ में नहीं आया. जो मन का ना हो वो ज्यादा अच्छा कैसे हो सकता है. फिर जब उन्होंने समझाया तो समझ गया. अगर तुम्हारे मन का नहीं हो रहा है, तो वो ईश्वर के मन का हो रहा है, और ईश्वर हमेशा, तुम्हारा अच्छा ही चाहेगा, इसलिए ज्यादा अच्छा! उनका ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और फैंस ने कमैंट कर अपनी प्रतीक्रियाएं दी थी। काम की बात करें तो अमिताभ की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन आयान मुखर्जी ने किया है। सोसाइटी के लोगों की बार-बार शिकायतों से तंग आकर सुशांत ने वहां से बाहर जाने का फैसला लिया था।उसके बाद उन्होंने मोंट ब्लांक में एक बड़ा डुप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर लिया, जिसमें तीन बेडरूम और एक बड़ा हॉल था। वह इसके लिए हर महीने साढ़े चार लाख रुपए किराया देते थे।

Related posts

ઉત્તરપ્રદેશમાં વડાપ્રધાને ૯ મેડિક્લ કોલેજાેની ભેટ આપી

editor

CBSE : વિદ્યાર્થીઓ આજથી માર્ક વેરીફિકેશન અરજી કરશે

aapnugujarat

शहर में नियम भंग करती ४५ से ज्यादा स्कूल वैन डिटेइन

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1