Aapnu Gujarat
બ્લોગ

मोदी को अपना विकास छुपाना पडा केजरीवाल का विकास सारी दुनिया देखेंगी

अमरिका में इस साल प्रेसिडेन्ट पद का चुनाव होना है। हर चार साल में अमरिका में सुपर पावर पद के लिये चुनाव होते है। पिछला चुनाव 2016 में हुआ था जिस में बिजनैसमैन डोनाल्ड ट्रम्प जीते थे। वे भारत के प्रधानमंत्री मोदी की तरह फिर से जितने का भरपूर प्रयास कर रहै है। कहा जा रहा है की इसी चुनावी रणनीति के तहत वें भारत मुलाकात में सीधे गुजरात पहुचेंगे। उनकी मुलाकात में कोइ कसर न रह जाय या भारत की ऐसी कोई बात उन्हें नजर न आये इसलिये किये जा रहे हर संभव प्रयास में भाजपा सरकार द्वारा अहमदाबाद में ट्रम्प के रोड शो में आनेवाली एक झूंपडपट्टी को ढकने के लिये उंची दिवारे बनाई गई….! जिसे लेकर भारी बवाल मचा। क्योंकि गुजरात में भाजपा 25 साल से सत्ता में है और 25 में से 13 साल तो मोदीजी सीएम थे।

सिसोदिया दिखायेंगे मिसिस ट्रम्प को फाईव स्टार सरकारी स्कूले

जो जानकारी आ रही है उसके अनुसार, अपने भारत दौरे के दौरान ट्रम्प और उनकी पत्नी यानि अमरिका की फर्स्ट लेडी मेलोनिया ट्रम्प दिल्ही में सरकार स्कूल की मुलाकात लेने वाली है…! दिल्ही में सत्ता भाजपा के हाथ में नहीं है। आप पार्टी ने फिर से भारी बहुमत के साथ सरकार बनाई है और ये बार बार दुनिया को बताया…भाजपा को बार बार दोहराया की आईये देखिये हमने सरकारी स्कूल कितने प्रथम श्रेणी के बनाये है…!!
आम तौर सरकार स्कूले कैसी होती है उससे हरकोई भलीभांति परिचित है। मां-बाप अपने संतान को सरकारी स्कूल में नहीं लेकिन प्राइवेट स्कूल में दाखिल कराते है। मगर दिल्ही में कुछ ऐसा हुआ की लोग प्राईवेट स्कूल से अपने बच्चों को निकालकर केजरीवाल सरकार की बनाई गई सरकारी स्कूल में दाखिला ले रहे है…!!

केजरीवाल ने सरकारी स्कूल का पूरा खाका ही बदल दिया, ये भी देखेंगी अमरिका की प्रथम मानूनी..!

दिल्ही के आम चुनाव के दौरान भाजपा के कुछ नेता ने बंद सरकारी पुरानी स्कूल की फोटो शेयर कर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रचार किया। लेकिन केजरीवाल सरकार के शिक्षा मंत्री सिसोदिया ने फोटो देख भाजपा को आइना दिखाया की ये स्कूल पुरानी और बंद है, उसकी जगह नई फाइवस्टार स्तर की सरकारी स्कूल बनी है….!!
आम तौर पर जब ईस प्रकार के यानि वीवीआईपी पति-पत्नी कीसी देश के दौरे पर जाते है या आते है तो उनकी पत्नी को कीसी सामाजिक या समाजसेवी संस्था में ले जा कर उन्हें बताया जाता है की कीस तरह से समाज की सेवा हो रही है। यहां मेलोनिया ट्रम्प दिल्ही की सरकारी स्कूल की मुलाकात लेंगी तो जाहिर है की सीएम केजरीवाल और सिसोदिया भी उनके साथ मौजूद होंगे। आप पार्टी की सरकार के सीएम केजरीवाल मेलोनिया ट्रम्प के जरिये पूरी दुनिया को अपना सरकारी स्कूल मौडेल बतायेंगे, जो कि मेईन मिडिया ने देश में जन जन तक पहुंचाने का बहोत कम प्रयास किया है। वजह…? मेलौडी खाओ…खुद जान जाओ….!
सियासी तौर पर देखा जाय तो जिस केजरीवाल को भाजपा ने आतंकी बताया वह फिर से सीएम बने। उन्हों ने देश के लिये पांच साल कुछ किया ही नहीं…ऐसा भाजपा ने अब की बार…बार…बार…कहा। लेकिन अब वे मिसिस ट्रम्प के जरिये अपना काम पूरी दुनिया को दिखायेंगे मेईन मिडिया के द्वारा….!! कोई आपिया यदि ये कहे की मोदी को गुजरात में अपना विकास छुपाना पडा लेकिन केजरीवाल काम सर पर चढ कर बोल रिया है…रे…..!! तो उस आपिया (आपिया यानि आप-आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता) को यह मौलिक अधिकार मिल सकता है।

Related posts

EVENING TWEET

aapnugujarat

રક્ષાબંધન : ભાઈની રક્ષા માટે બંધાતું પવિત્ર રક્ષા કવચ

aapnugujarat

ભારતમાં ભયાનક દુકાળ, ૪૭ ટકા પ્રજાને અસર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1