Aapnu Gujarat
Uncategorized

नागरिकता कानून का विरोध भाजपा के लिए फायदेमंद, ‘श्री 420’ हारेंगे : स्वामी

नागरिकता कानून पर छिड़े सियासी घमासान के बीच भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने विपक्ष पर जोरदार निशाना साधा। नागरिकता संशोधन एक्ट पर विपक्षी पार्टियों की ओर से लगातार विरोध जारी है। लेकिन सरकार इस विरोध से इतर कानून पर आगे बढ़ चुकी है। विपक्ष के विरोध पर अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने निशाना साधा है। स्वामी ने ट्वीट कर लिखा कि विपक्ष CAA का जितना विरोध करेगा, उतना ही भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में फायदा होगा।
सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार सुबह ट्वीट कर लिखा, ‘विपक्षी पार्टियां जितना CAA का विरोध करेंगी, चुनावों में उतना ही बीजेपी को फायदा होगा। अगर यही प्रदर्शन जारी रहा तो ‘श्री 420’ दिल्ली में विधानसभा चुनाव भी हार सकता है। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन दिल्ली चुनाव हारने पर किए गए तंज को आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर निशाने से देखा जा रहा है।
सुब्रमण्यम स्वामी का ये ट्वीट उसी दिन आया है जब विपक्षी पार्टियां CAA के विरोध में बड़ी बैठक करने जा रही हैं।
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को विपक्षी पार्टियों की बैठक बुलाई हैं, जिनमें कई विपक्षी पार्टियां शामिल हो सकती हैं। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी, मायावती की पार्टी बसपा का कोई प्रतिनिधि इस बैठक में शामिल नहीं हो सकता है।

Related posts

જેતપુર પીઠડીયા ટોલનાકામાં ફાસ્ટેગની અમલવારી શરૂ

editor

જેતપુરમાં સનેડો કૌભાંડનો પર્દાફાશ

editor

રથયાત્રાની જળયાત્રાને મળી મંજૂરીે

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1