Aapnu Gujarat
રમતગમત

कोहली और स्मिथ की राह पर चलना चाहता हूं : लाबुशेन

फार्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने कहा कि उन्हें लगता है कि भारत के खिलाफ आगामी एक दिवसीय श्रृंखला उन्हें विराट कोहली और स्टीव स्मिथ का अनुकरण करने की मुहिम में बड़ा मौका प्रदान करेगी। लाबुशेन ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार टेस्ट शतक जमाने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ एक सैकड़ा और एक दोहरा शतक पूरा किया। अब वह भारत के वनडे दौरे पर देखना चाहेंगे कि वह छोटे प्रारूप में पर्दापण कर पाते हैं या नहीं। यह 22 वर्षीय खिलाड़ी अपनी लेग ब्रेक से अहम भूमिका निभा सकता है। उन्होंने कहा कि लंबे समय में सभी प्रारूपों में निरंतरता उनका अहम लक्ष्य होगा।
लाबुशेन ने कहा, आप उन खिलाड़ियों को देखिए जिनसे मैं प्रेरणा लेता हूं – स्टीव स्मिथ, विराट कोहली, केन विलियमसन, जो रूट। ये सभी लंबे समय से ऐसा कर रहे हैं, पिछले पांच छह वर्षों से वे लगातार ऐसा कर रहे हैं और ऐसा सिर्फ एक प्रारूप में नहीं है, बल्कि दो या काफी प्रारूपों में है।
ऑस्ट्रेलियाई टीम 14 जनवरी से मुंबई में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिए गुरूवार रात को यहां पहुंच गई। लाबुशेन ने 14 टेस्ट में 1459 रन बना लिए हैं। उन्होंने कहा, ‘इन गर्मियों में मैंने कुछ सफलता हासिल की लेकिन मेरे लिये सबसे बड़ी चुनौती और अधिक निरंतर होना है और अच्छा प्रदर्शन कर रन जुटाना है। अगर मैं ऐसा करना जारी रखता हूं तो निश्चित रूप से यह मेरे लिये बड़ी चुनौती होने वाली है।

Related posts

सरफराज ने कहा, मैच जिताने के लिए इन्हें लेनी होगी जिम्मेदारी

aapnugujarat

कप्तान इयोन मोर्गन को हमेशा से मुझ पर भरोसा था : आदिल राशिद

aapnugujarat

कोहली सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1