Aapnu Gujarat
રમતગમત

भारत आने से पहले कंगारू कोच ने क्रिकेट से लिया ब्रेक

आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ब्रेक ले रहे हैं और भारत दौरे पर नहीं जाएंगे जहां उनके वरिष्ठ सहायक एंड्रयू मैकडोनाल्ड 14 जनवरी से शुरू हो रही तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में टीम का मार्गदर्शन करेंगे। मैकडोनाल्ड पहली बार राष्ट्रीय पुरुष टीम के प्रभारी की भूमिका में होंगे और लैंगर को भरोसा है कि 38 साल का यह पूर्व तेज गेंदबाज अपनी नई भूमिका में सफल रहेगा।
लैंगर ने कहा, उसे बहुत अच्छा मौका मिला है। क्रिकेट से जुड़ी चीजों को लेकर मुझे अपने कोचिंग स्टाफ पर अब काफी भरोसा है। अब काफी बार मैं क्रिकेट के बारे में 30 प्रतिशत समय ही सोचता हूं, बाकी समय मैं अन्य चीजों के बारे में सोचता हूं- बड़ी तस्वीर क्या होगी, टीम की संस्कृति आदि।न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप करने वाले आस्ट्रेलिया को अब तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए भारत दौरे पर जाना है जबकि इसके बाद टीम बांग्लादेश में दो टेस्ट की श्रृंखला खेलेगी।
लैंगर ने कहा, वह शानदार कोच है, उसका साथ देने के लिए और बेहतरीन कोच भी हैं। मैंने उसे कहा कि मैं फोन पर उससे बात नहीं करूंगा, मैं उसे पूरी स्वत्रंता दूंगा। उसने कहा कि मैं तुम्हें फोन कर सकता हूं, यही अंतर है। वह काफी अच्छा काम करेगा। घरेलू सत्र में आस्ट्रेलिया का दबदबा देखने को मिला जहां उसने न्यूजीलैंड से पहले पाकिस्तान का भी टेस्ट श्रृंखला में 2-0 से सूपड़ा साफ किया।

Related posts

भारत में दम तोड़ रही स्पिन गेंदबाजी की कला : मुरली

aapnugujarat

रोहित आज १००वीं ट्‌वेंटी खेलेंगे

aapnugujarat

અમે હંમેશાં ભારતને બતાવ્યું છે કે ચીન શું કરી શકે છે, હવે વિજેન્દ્રને સબક શિખવીશઃ જુલ્પિકાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1