Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

बिहार मे हम अकेले लड़ेंगे : पासवान

रामविलास पासवान ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए LJP को सभी सीटों पर अपनी तैयारी रखनी चाहिए। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कौन विधानसभा सीट आएगी और कौन सी नहीं, यह सब चिराग पासवान तय करेंगे।
महाराष्ट्र में बीजेपी की पुरानी सहयोगी शिवसेना ने उसे झटका देकर कांग्रेस-एनसीपी संग सरकार बना ली है। इसके साइड इफेक्ट अब दूसरे राज्यों में देखने को मिल सकते हैं, जहां एनडीए कुनबे के सदस्य बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। ताजा मामला बिहार का है जहां लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक और मोदी सरकार में मंत्री रामविलास पासवान ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक बड़ा बयान दिया है। जिसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।
क्या बोले पासवान: एलजेपी नेता रामविलास पासवान ने पार्टी के 20वें स्थापना दिवस पर गुरुवार को कार्यकर्ताओं से कहा कि अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए LJP को सभी सीटों पर अपनी तैयारी रखनी चाहिए। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कौन विधानसभा सीट आएगी और कौन सी नहीं, यह सब चिराग पासवान तय करेंगे। जानकार पासवान के इस बयान को महाराष्ट्र में शिवसेना और झारखंड में आजसू (AJSU Party) का बीजेपी का साथ छोड़ने का साइड इफेक्ट मान रहे हैं।

Related posts

સરકાર દ્વારા પોલીસ દળમાં ખાલી જગ્યાને શક્ય તેટલી વહેલી તકે ભરાશે

aapnugujarat

સુભાષચંદ્ર બોઝના મૃત્યુના મામલે સરકારના જવાબ સામે પરિવાર ખફાઃ આંદોલન થશે

aapnugujarat

દિલ્હી-NCRમાં વરસાદ જારી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1