Aapnu Gujarat
રમતગમત

वार्नर का शतक, ऑस्ट्रेलिया को 72 रन की बढ़त

डेविड वार्नर (नाबाद 151), जोए बन्र्स (97) और मार्नस लाबुसचांगे (नाबाद 55) की बेहतरीन पारियों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने गाबा मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मेजबान टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 312 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 240 रन बनाए थे। इस लिहाज से मेजबान टीम को 72 रनों की बढ़त मिल चुकी है और उसके नौ विकेट बाकी हैं।
अपने करियर का 22वां शतक लगाने वाले वार्नर ने 265 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए हैं, जबकि मार्नस ने 94 गेंदों का सामना कर छह चौके लगाए हैं। वार्नर और मार्नस के बीच अब तक 90 रनों की साझेदारी हो चुकी है।
ऑस्ट्रेलिया ने बन्र्स के रूप में अपना एकमात्र विकेट गंवाया है। बन्र्स को 222 रनों के कुल योग पर यासिर शाह ने बोल्ड किया। बन्र्स ने 166 गेंदों का सामना कर 10 चौके लगाए। डेब्यू कर रहे 16 साल के युवा गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर 56 के निजी योग पर जीवनदान पाने वाले वार्नर ने बीती एशेज सीरीज की नाकामी को पीछे छोड़ते हुए एक बेहतरीन पारी खेली। इस क्रम में बन्र्स ने उनका बेहतरीन साथ दिया। दोनों के बीच चौथी बार शतकीय साझेदारी हुई।

Related posts

હૈદરાબાદ પર ચેન્નાઈની આઠ વિકેટે જીત થઇ

aapnugujarat

Pakistan’s performance isn’t bad at all in World Cup : Moin Khan

aapnugujarat

ટી૨૦ વર્લ્ડકપમાં ચહલનું પત્તું કપાઈ શકે…!

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1