Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

महाराष्ट्र पर सस्पेंस ख़त्म

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जारी घमासान के बीच बुधवार को बीजेपी और शिवसेना के सीनियर नेताओं ने मुलाकात कर आपसी मतभेदों को दूर कर लिया है। इस मुलाकात के बाद बीजेपी के नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा है कि राज्य में 100 प्रतिशत बीजेपी और शिवसेना गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात करेंगे।
बैठक की समाप्ति के बाद मुनगंटीवार ने कहा, महाराष्ट्र की जनता ने गठबंधन को जनादेश दिया है। बीजेपी-शिवसेना-आरपीआई और सहयोगी दलों के नाम पर ही वोट मांगे गए। महायुति के लिए ही जनता ने वोट के तौर पर अपना आशीर्वाद दिया है। सरकार बनेगी तो गठबंधन की ही बनेगी। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पाटिल गुरुवार की सुबह राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगे।
चुनाव नतीजे आने के बाद दोनों पार्टियों के बीच सीएम पद को लेकर पैदा हुई तल्खी के बाद बड़े नेताओं की यह पहली मुलाकात है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अध्यक्षता में बुलाई गई इस मीटिंग में शिवसेना के विधायक दल के नेता एकनाथ शिंदे और वरिष्ठ नेता रामदास कदम समेत शिवसेना के कुल छह मंत्री मौजूद रहे। सूत्रों के अनुसार इस सप्ताह के अंत तक राज्य में सरकार का गठन हो जाएगा।

Related posts

અભૂતપૂર્વ શ્રદ્ધા વચ્ચે મહાકુંભની શરૂઆત

aapnugujarat

नैशनल हाइवेज को लीज पर देकर १०,००० करोड़ जुटाएगी सरकार

aapnugujarat

कोरेगांव भीमा आयोग में शरद पवार को बुलाने के लिए दायर हुआ आवेदन

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1