Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

नवाज शरीफ की हालत गंभीर

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालत गंभीर हो गई है। नवाज शरीफ के बेटे ने आरोप लगाया है कि उनके पिता को जेल में जहर दिया गया है। नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामलों में फिलहाल लाहौर के कोट लखपत जेल में बंद हैं। समाचार के अनुसार, नवाज शरीफ के बेटे हुसैन नवाज ने आरोप लगाया कि उनके पिता के शरीर से प्लेटलेट्स में कमी होने का कारण जहर देना भी हो सकता है।
रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने लंदन से ट्वीट कर कहा कि जहर के लक्षण हैं। अगर नवाज शरीफ को कुछ होता है, तो आप जानते हो इसके लिए जिम्मेदार कौन है। मेडिकल रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स काउंट 16,000 से गिरकर 2,000 की नाजुक स्थिति में पहुंच गई थीं। सोमवार रात जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो मेडिकल बोर्ड के सदस्यों को उन्हें बचाने के लिए तत्काल उनके शरीर में प्लेटलेट्स चढ़ानी पड़ीं।
पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) अध्यक्ष और शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने नवाज से मुलाकात करने के बाद ट्वीट किया था, मैंने आज अपने भाई से मुलाकात की। मुझे उनकी तेजी से बिगड़ती हालत की बहुत चिंता हो रही है। सरकार को उदासीनता छोड़ उनके स्वास्थ्य को देखना चाहिए। मैं पूरे देश से मियां साहिब के लिए दुआ करने की अपील करता हूं। शरीफ की जांच करने वाले छह सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने उनकी जांच की और प्लेटलेट्स की तीन बड़ी यूनिट्स उनके शरीर में चढ़ाई।

Related posts

Mt. Everest clean-up: 11,000 kilos of trash, four bodies retrieved

aapnugujarat

તાઇવાનની સાથે અમેરિકા મજબૂતીથી ઊભા રહેતા ચીનમાં હલચલ

aapnugujarat

જસ્ટિન ટ્રૂડોએ હિન્દુઓના સ્વસ્તિક પ્રતીકને નફરત ફેલાવનાર ગણાવ્યું

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1