Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

भाजपा विधायक के वीडियो पर राहुल का तंज, बोले – पार्टी में ये सबसे ईमानदार

ईवीएम को लेकर हरियाणा में भाजपा के विधायक एवं प्रत्याशी बख्शीश सिंह की कथित विवादित टिप्पणी वाले वीडियो को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को तंज कसते हुए कहा कि बख्शीश सिंह भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं। राहुल गांधी ने सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि यह भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं।
सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो वायरल होने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया और विधानसभा क्षेत्र में सुधारात्मक कार्रवाई के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिया। वीडियो में करनाल की असंध सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक बख्शीश सिंह विर्क कथित रूप से लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है।हालांकि विर्क ने इसे वीडियो को लेकर कहा कि यह फर्जी है और आरोप लगाते हुए कहा कि उनके विरोधी उन्हें और उनकी पार्टी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। चुनाव आयोग ने रविवार को एक बयान में बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मद्देनजर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी विनोद जुत्शी को करनाल की असंध सीट पर भेजा जा रहा है।

Related posts

જેટની ફલાઇટના ટોયલેટથી મળેલી ચિઠ્ઠી પગલે દોડધામ

aapnugujarat

૯ ઓગસ્ટે મુંબઈમાં મરાઠા ક્રાંતિ મોરચો કાઢવાનું એલાન

aapnugujarat

India is vigilant, ready to defeat any misadventure to defend territorial integrity at all costs : Rajnath Singh at Aero India show

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1