Aapnu Gujarat
ગુજરાત

भातु गैंग पुलिस के शिकंजे में

गुजरात के विभिन्न जिलों और राज्य के बाहर महाराष्ट्र, पंजाब सहित के राज्यों में छीनाछपटी के अपराध करते अंतरराज्यीय भातु गैंग को राजकोट क्राइम ब्रांच ने शिकंजे में ले लिया है । पुलिस ने भातु गैंग के पाच सदस्यों को गिरफ्तार करके अलग-अलग २३ से ज्यादा अपराधों का समाधान किया गया । इसके साथ-साथ आरोपी से दो लाख रुपये से ज्यादा की नकद सहित का मालसामान भी जब्त किया गया है । पुलिस ने अब भातु गैंग के आरोपियों के रिमांड लेने की कार्रवाई शुरू की गई है ।
राजकोट पुलिस द्वारा भातु गैंग के गिरफ्तार हुए आरोपियों में अमित प्रदीपकुमार भातु, श्रवण उर्फ घोटा भातु, अखिलेश सुखाराम भातु, जितेन्द्र सतीश भातु और राजेश्वरप्रसाद ज्योतिप्रसाद भातु शामिल है । यह शख्सों पर छीनाछपटी के अपराध को अंजाम देने का आरोप है ।
गत २४ सितंबर को राजकोट के जागनाथ प्लॉट क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला के हाथ में से थैला छीनकर करीब डेढ़ लाख रुपये की छीनाछपटी की घटना हुई थी जिसके बाद सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही थी और इसके दूसरे दिन गोधरा में ५० हजार रुपये की छीनाछपटी की घटना सामने आई जो सीसीटीवी फूटेज जांच करने पर भातु गैंग द्वारा अपराध को अंजाम दिए जाने का सामने आया । जिसकी वजह से राजकोट क्राइम ब्रांच ने काफी सावधानीपूर्वक भातु गैंग के पांच आरोपियों को गिरफ्तार करके उन पर शिकंजा कसा है । राजकोट पुलिस के बताये अनुसार, भातु गैंग के सभी सदस्य मूल उत्तरप्रदेश के निवासी है और वह गुजरात, महाराष्ट्र और पंजाब सहित के राज्यों में छीनाछपटी के अपराध को अंजाम दे रहे हैं ।
आरोपी अपराध को अंजाम देने से पहले संबंधित शहर में निकट में स्थित कोई भी देवस्थान पर रूकते थे और बाद में मोटरसाइकिल लेकर अपराध को अंजाम देते थे । आरोपियों ने छीनाछपटी करते समय सिर पर हेल्मेट पहनते थे जिसकी वजह से उनके चेहरे की पहचान किसी भी जगह पर रहे हुए सीसीटीवी कैमरे में नहीं हो सकेगा ।

Related posts

કોંગ્રેસ આંદોલનકારી સાથે ડબલ રમત રમે છે : ભાજપ

aapnugujarat

रथयात्रा के बाद भगवान का निजमंदिर के गर्भगृह में प्रवेश

aapnugujarat

પાટીદાર નેતાઓને આવરી લેતા રાજદ્રોહ કેસમાં અનિશ્ચિત મુદત સુધી ચાર્જફ્રેમ પ્રક્રિયાને મોકૂફ રાખવા ઇન્કાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1