Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

पवार का पलटवार- मुझे अपनी पार्टी का स्टेटस सुशील कुमार से ज्यादा पता है

कांग्रेस के सीनियर नेता सुशील कुमार शिंदे ने पार्टी की गठबंधन सहयोगी एनसीपी को कांग्रेस से विलय करने की सलाह देकर विवाद को न्योता दे दिया है। उनकी सलाह एनसीपी को तो खटकी ही है, कांग्रेस के नेता भी इसे सही नहीं मान रहे। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने शिंदे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दो टूक कहा है कि उन्हें अपनी पार्टी के हाल के बारे में शिंदे से ज्यादा पता है।
पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान पवार ने शिंदे के बयान पर कहा, कांग्रेस और एनसीपी राज्य में गठबंधन सहयोगी के तौर पर काम कर रहे हैं। सुशील कुमार शिंदे कांग्रेस की ओर से बात कर सकते हैं, एनसीपी की ओर से नहीं। मैं एनसीपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं और मुझे मेरी पार्टी का स्टेटस उनसे ज्यादा पता है। गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि उनकी पार्टी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ‘भविष्य में साथ आएंगे।
शिंदे के इस बयान पर एनसीपी के वरिष्ठ नेता माजिद मेमन ने भी कहा कि सुशील कुमार शिंदे वरिष्ठ और सुलझे हुए नेता हैं लेकिन, उनका यह बयान गलत है कि एनसीपी का कांग्रेस में विलय होने जा रहा है। माजिद मेमन ने कहा कि शरद पवार अपना अस्तित्व बिल्कुल नहीं खोना चाहते हैं। अगर कांग्रेस अपना विलय एनसीपी में करना चाहती है तो कर सकती है। माजिद मेमन ने कहा एनसीपी का विलय कांग्रेस में किसी कीमत पर नहीं होगा।

Related posts

उत्तराखंड निष्क्रिय कार्मिकों को जबरन सेवानिवृत्त करने की तैयारी में राज्य सरकार

aapnugujarat

પીએમ મોદી અને રાહુલ ગાંધી પર આચારસંહિતા ભંગનો આરોપ લાગ્યો

aapnugujarat

ISRO ने ‘कार्टोसैट-3’ लॉन्च किया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1