Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

शस्त्रपूजा को लेकर बोले कांग्रसी नेता निरुपम – खड़गे जी नास्तिक हैं

महाराष्ट्र चुनावों में टिकट बंटवारे को लेकर अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने एक बार फिर पार्टी की आलोचना की है। कांग्रेस नेता मल्ल्किार्जुन खड़गे ने राफेल की शस्त्र पूजा को तमाशा बताया था। मगर संजय निरुपम का कहना है कि शस्त्र पूजा को तमाशा कहना पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में शस्त्र पूजा की प्राचीन परंपरा रही है।
समस्या यह है कि खड़गे जी नास्तिक हैं। मगर कांग्रेस पार्टी में हर कोई नास्तिक नहीं है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा राफेल की शस्त्र पूजा करने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने इसे ‘तमाशा’ करार दिया था और कहा थी कि ऐसा ड्रामा करने की जरुरत ही नहीं थी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस इस तरह का दिखावा करने में यकीन नहीं रखती।
खड़गे ने कहा था कि कांग्रेस शासनकाल में जब हमने सेना के लिए बोफोर्स हथियार खरीदा था, तो हमारी ओर से कोई नेता या मंत्री उसे लाने विदेश नहीं गया था। खड़गे ने राजनाथ सिंह के राफेल विमान में बैठने पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि हमारी वायुसेना के अधिकारी तय करते हैं कि वे अच्छे हैं या नहीं। ये लोग जाते हैं, विमान के अंदर बैठते हैं और दिखावा करते हैं।

Related posts

૨૦૨૪ની ચૂંટણીમાં ગડબડ કરી શકે છે ચીન : કૈલાશ વિજયવર્ગીય

editor

૧૬૦ દિવસ બાદ દૈનિક કોરોના કેસ ૬૦ હજારને પાર

editor

चारधाम यात्रा : २० दिनों में १७ श्रद्धालुओं की मौत हुई

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1