Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने माना कि मोदी की अनायास आलोचना करना सही नहीं…!

प्रधानमंत्री मोदी की अनायास आलोचना कांग्रेसी नेताओं को भारी पड़ेगा इसकी समझ अब कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को भी आने लगी है। यही कारण है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी माना है कि मोदी की अनायास अलोचना करना ठीक नहीं है। उनके समर्थन में अब कांग्रेस के दिग्गज नेता और सर्वोच्च न्यायालय के जाने माने अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी भी आ गए हैं। सिंघवी ने रमेश के बयान का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ” मैंने हमेशा कहा है कि मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है।

अभिषेक मनु सिंघवी वही हैं जो आर्थिक घोटाले के चक्रव्यूह में फंसे पूर्व केंद्रीय गृह एवं वित्त मंत्री पी चिदंबरम की पैरवी कर रह हैं। हम बता दें कि जयराम रमेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं उन्होंने बुधवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल ‘पूरी तरह नकारात्मक गाथा’ नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करके और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है।

रमेश ने एक पुस्तक के विमोचन के मौके पर कहा था कि यह वक्त है, जब हम मोदी के काम और 2014 से 2019 के बीच उन्होंने जो किया उसके महत्व को समझे, जिसके कारण वह सत्ता में लौटे। इसी की वजह से 30 प्रतिशत मतदाताओं ने उनकी सत्ता वापसी करवाई।

उनके समर्थन में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने सहयोगी जयराम रमेश का समर्थन करते हुए शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है और ऐसा करके विपक्ष एक तरह से उनकी मदद करता है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ इसलिए नहीं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं, बल्कि ऐसा करके एक तरह से विपक्ष उनकी मदद करता है। अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा, ‘काम हमेशा अच्छा, बुरा या मामूली होता है। काम का मूल्यांकन व्यक्ति नहीं बल्कि मुद्दों के आधार पर होना चाहिए। जैसे उज्ज्वला योजना कुछ अच्छे कामों में एक है।

Related posts

ટૂંક સમયમાં કોંગ્રેસ પાર્ટી નક્કી કરી લેશે અધ્યક્ષ

editor

‘નમો જેકેટ’નું ધૂમ વેચાણ

aapnugujarat

‘આપ’ના ધારાસભ્ય અનિલ વાજપેયી ભાજપમાં જોડાયા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1