Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

आर्थिक मंदी के लिए जेटली की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं : स्वामी

भाजपा विधायक सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर की विशेष स्थिति को वापस लेना सही था, लेकिन अर्थव्यवस्था की स्थिति को सही करने की जरूरत है क्योंकि यह मुद्दा राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्र-निर्माण के लिए भी महत्वपूर्ण है। एक तरफ देश में आर्थिक मंडी की और बढ़ रहा है। केंद्र में सत्ताधीश मोदी सरकार पर पहले से विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सवाल खड़े करा रहा है। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी की और से जो बयान आया है वो काफी दिलचस्प है। कही न कही स्वामी ने अपनी ही सरकार को कठघड़े में खड़ा किया है।
राज्यसभा सांसद ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के कार्यकाल के दौरान अपनाई गई गलत नीतियां अर्थव्यवस्था को धीमा करने के लिए जिम्मेदार थीं। उन्होंने ब्याज दरों को बढ़ाने के लिए भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन की भी आलोचना की।
पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत में स्वामी ने कहा, मुझे लगता है कि अरुण जेटली के कार्यकाल के दौरान अपनाई गई गलत नीतियां, जो अभी भी लागू हैं, जैसे कि उच्च कर लगाना, मंदी के कुछ कारण हैं…आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन द्वारा ब्याज दरों में वृद्धि करना कारण(मंदी के लिए)।

Related posts

પુલવામામાં સુરક્ષાદળોએ ત્રણ આતંકીઓને ઠાર માર્યાં

aapnugujarat

આરૂષિ કેસમાં હેમરાજની વિધવા દ્વારા કરાયેલી અરજી સુપ્રીમે સ્વીકારી

aapnugujarat

ગાંધી પરિવાર રાજકીય સોગઠાબાજીમાં વ્યસ્ત : ભાજપ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1