Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

तमिलनाडु में बदमाशों को चप्पल से भगाने वाले दंपती को सीएम ने दिया बहादुरी पुरस्कार

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में हथियारों से लैस बदमाशों से चप्पल और कुर्सियों से मुकाबला करने वाले दंपती को सीएम के. पलानीसामी ने खास बहादुरी पुरस्कार से सम्मानित किया है। सीएम ने दंपती को दो सशस्त्र बदमाशों को भगाने में अनुकरणीय साहस के प्रदर्शन के एवज में यह पुरस्कार दिया है। इसके तहत पी शानमुगवेलु और उनकी पत्नी सेंथमराई को दो लाख रुपये कैश और एक गोल्ड मेडल प्रदान किया गया। 
बीते दिनों अपने घर के बाहर बैठे शानमुगवेल पर हथियारों से लैस बदमाशों ने हमला किया था। बदमाश उनका गला घोंटने की कोशिश कर रहे थे, तभी चीख सुनकर उनकी पत्नी सेंथमराई बाहर आ गईं और बिना घबराए पति के बचाव में उन्होंने बदमाशों पर चप्पल से ही हमला कर दिया। काफी देर चले संघर्ष के बाद बदमाश वहां से भाग गए। हालांकि, उनके पास खतरनाक हथियार थे, लेकिन दंपती की हिम्मत के आगे वे उनका इस्तेमाल नहीं कर सके। 
घटना का पूरा विडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने दंपती की जमकर तारीफ की। वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से एक आरोपी की पहचान कर ली है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दंपती के अलावा सीएम ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इसरो के चीफ के सिवन को भी पुरस्कृत किया। प्रदेश सरकार ने सिवन को वैज्ञानिक विकास, विद्यार्थी कल्याण और मानविकी के क्षेत्र में योगदान के लिए एपीजे अब्दुल कलाम पुरस्कार से सम्मानित किया है।

Related posts

ભાજપનો નવો નારો : અબ કી બાર ૪૦૦ પાર

aapnugujarat

કેટલાક લોકો દલિત, મુસ્લિમ અને આદિવાસીને મનુષ્ય સમજતા જ નથી : રાહુલ ગાંધી

editor

૨૦૦૦ની નોટ બદલવા માટે કોઈ આઈડી બતાવવાની જરૂર રહેશે નહીં

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1