Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

शोपियां मुठभेड़ के दौरान भड़की हिंसा में एक दर्जन से अधिक प्रदर्शनकारी घायल

शोपियां के पनदुशन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ के दौरान भड़की हिंसा में एक दर्जन से अधिक प्रदर्शनकारी घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवादियों के खिलाफ चल रही कार्रवाई में बाधा पैदा करने के लिए क्षेत्र के कई युवा सड़कों पर उतर आए और उन्होंने जवानों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। सुरक्षाबलों द्वारा बार-बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो उन्हें मजबूरन बल प्रयोग करना पड़ा।
सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में सर्च आपरेशन चलाया हुआ था। आतंकवादियों ने अपने आप को घिरा देख सेना पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद और एक अन्य घायल हो गया। अभी मुठभेड़ जारी ही थी कि स्थानीय युवाओं ने सड़कों पर उतर कार्रवाई में बाधा डालने के लिए जवानों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए जवानों के एक अन्य दल ने मोर्चा संभाल लिया। पहले तो उन्हें चेतावनी दी गई परंतु जब वे नहीं माने तो उन पर अश्रुगैस के गोले फैंके गए।
प्रदर्शनकारी आतंकवादियों को सुरक्षित वहां से निकालना चाहते थे। इस पर भी जब प्रदर्शनकारी पीछे नहीं हटे तो जवानों ने पैलेट गन का प्रयोग किया। इस दौरान दर्जनों प्रदर्शनकारी घायल हो गए। अभी भी दोनों ओर से पत्थरबाजी जारी है। हालांकि आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में सर्च आपरेशन भी जारी रखा हुआ है। प्रशासन ने शोपियां में इंटरनेट सेवा और सभी शिक्षक संस्थान एहतियात के तौर पर बंद रखे हुए हैं।

Related posts

પતંજલિ આર્યુવેદની શરતો માનવા યોગી સરકાર તૈયાર

aapnugujarat

બિહારમાં મહિલા સાથે ગેંગ રેપ

editor

Jio GigaFiber : 5 सितम्बर को होगा लॉन्च, फ्री मिलेगा 4K टीवी और सेट-टॉप बॉक्स

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1