Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

35ए को खत्म करने को लेकर अफवाहें हैं, सभी को इकट्ठा हो जाना चाहिए : महबूबा मुफ़्ती

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 35 एक को हटाने को लेकर फैली अफवाह पर बुधवार को प्रदेश की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 35 ए को खत्म करने को लेकर अफवाहें हैं जिसके हवाले से सभी को इकट्ठा हो जाना चाहिए। उन्होंने प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह इसे लेकर एकजुटता दिखाएं। 
कश्मीर में अतिरिक्त जवानों की तैनाती के आदेश के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सरकार 35ए को लेकर कोई बड़ा फैसला लेने वाली है। इसे लेकर बुधवार को मीडिया से बात करते हुए महबूबा ने प्रदेश की सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा, इस वक्त अफवाहें हो रही हैं कि 35ए के ऊपर हमला हो सकता है। उसके हवाले से हम सबको इकट्ठा होना चाहिए। 
प्रदेश के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया और लोगों से इस पर ध्यान न देने की अपील की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार ने कोई आदेश जारी नहीं किया है इसलिए अफवाहों पर ध्यान न दें। मलिक ने बताया कि प्रदेश में सब कुछ सामान्य है। अफवाहों के सामने आने के बाद प्रदेश की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार के प्रति तल्ख तेवर दिखाते हुए चेतावनी दी। महबूबा ने मंगलवार को कहा कि केंद्र सरकार 35ए को हटाने के बारे में भूलकर भी ना सोचे।

Related posts

કેન્દ્રીય કર્મચારીઓને બલ્લે બલ્લે, સરકારની ડીએ સહિત છ જાહેરાત

editor

Number of foreign tourist arrivals in India hikes up by 1.05 cr to 5.2% in 2018 : Govt

aapnugujarat

भाजपा राज में दलित-आदिवासियों का शोषण बढ़ा : कांग्रेस

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1