Aapnu Gujarat
મનોરંજન

अनुराग कश्यप को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

देश में बढ़तीमॉब लिंचिंग की घटनाओं पर चिंता जताते हुए, अलग-अलग क्षेत्रों की 49 जानी-मानी हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लेटर लिखा था। इस लेटर को इन हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया था। इन हस्तियों में बॉलिवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी शामिल थे। इस लेटर को शेयर करने के बाद अनुराग एक और विवाद में फंस गए। एक ट्विटर यूजर ने इस लेटर को शेयर करने पर अनुराग कश्यप को जान से मारने की धमकी दे दी। यूजर ने लिखा कि उसने हाल में अपनी रायफल और शॉटगन की सफाई की है और वह अनुराग से आमने-सामने मिलने का इंतजार कर रहा है।
कश्यप ने इस ट्वीट को सीधे मुंबई पुलिस को फॉरवर्ड कर दिया और मुंबई पुलिस ने भी इस पर संज्ञान लेते हुए तुरंत जवाब दिया। मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ‘साइबर पुलिस स्टेशन को इस अकाउंट की डीटेल्स भेजी जा चुकी हैं। आपसे निवेदन है कि आप अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराएं ताकि इस मामले पर कानूनी कार्रवाई शुरू की जा सके। 
अनुराग कश्यप ने भी मुंबई पुलिस को धन्यवाद देते हुए लिखा, मैं मुंबई पुलिस, साइबर सेल और बृजेश सिंह को एफआईआर फाइल करने में मदद करने के लिए धन्यवाद देता हूं। आपके इस बेहतरीन सहयोग के लिए और प्रोसेस शुरू करने के लिए शुक्रिया।

Related posts

રજનીકાંતની ફિલ્મે તમામ ફિલ્મની યોજના બગાડી

aapnugujarat

ભોજપૂરી એક્ટ્રેસ આકાંક્ષા દુબેએ વારાણસીની હોટલમાં કરી આત્મહત્યા

aapnugujarat

જ્યોર્જ ક્લુનીની પત્ની અમલ હાલ સગર્ભા : રિપોર્ટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1