Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी रीमेक पर बोले करण जौहर : अभी किसी को भी साइन नहीं किया

हाल ही में एक खबर आयी जिसमें कहा गया कि करण जौहर साउथ की फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी रीमेक में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को लेने वाले हैं। इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी थी। लेकिन अब करण ने फिल्म की कास्टिंग को लेकर स्थिति साफ की है।
एक ट्वीट के जरिए करण ने बताया उन्होंने अभी फिल्म के लिए किसी को भी साइन नहीं किया है। उन्होंने लिखा, ‘डियर कॉमरेड की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट। सफलता की भी शुभकामनाएं। और हां एक क्लैरिफिकेशन भी है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए अभी किसी भी ऐक्टर को अप्रोच नहीं किया गया है। फिलहाल रीमेक की प्लानिंग चल रही है।
कुछ दिनों पहले ही करण ने घोषणा की थी कि उन्होंने साउथ फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के राइट्स खरीद लिए हैं और अब वह इसका हिंदी रीमेक बनाएंगे। इस सिलसिले में करण ने फिल्म के हीरो विजय देवराकोंडा से मिले और उनके साथ हुई मीटिंग की एक तस्‍वीर शेयर की। फोटो शेयर करने के अलावा करण ने दमदार और इंटेंस लव स्‍टोरी के लिए स्‍टार और मेकर्स की तारीफ भी की थी।
तो अब यह तो साफ हो चुका है कि ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी रीमेक में जाह्नवी और ईशान को साइन नहीं किया गया है। लेकिन देखना यह होगा कि आखिर इस फिल्म के लिए करण किसे चुनते हैं।

Related posts

ડૉન કરીમ લાલાનો રોલ કરશે સંજય દત્ત

aapnugujarat

શ્રદ્ધા કપુર પર છેતરપિંડીનો કેસ : નિર્માતા પણ સકંજામાં

aapnugujarat

‘ટાઈગર ઝિંદા હૈ’ એ ૧૨ દિવસમાં ૨૦૦ કરોડથી વધારેની કમાણી કરી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1