Aapnu Gujarat
રમતગમત

5वां वनडे : वेस्टइंडीज-ए को 4-1 से रौंदकर भारत ए ने जीती वनडे सीरीज

रितुराज गायकवाड, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर के शानदार अर्धशतकों की मदद से इंडिया-ए ने खेले गए पांचवें और अंतिम अनाधिकारिक वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज-ए को 8 विकेट से हराते हुए पांच मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली। भारतीय टीम ने कूलिज क्रिकेट मैदान पर खेले गए इस मैच के दौरान 237 रनों के लक्ष्य को 33 ओवर में हासिल कर लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए शुभमन ने 40 गेंदों पर 69 रन बनाए जबकि रितुराज ने 99 रनों की पारी खेली। 
अय्यर ने 61 रनों की बेमिसाल पारी खेली। रितुराज एक रन से शतक चूक गए। रितुराज ने 89 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और 3 छक्के उड़ाए। शुभमन की 40 गेंदों की पारी में 8 चौके व 3 छक्के शुमार रहे। श्रेयस ने 64 गेंदों पर 3 चौके व 2 छक्के जमाए। कप्तान मनीष पांडे सात रन पर नाबाद लौटे।
इससे पहले वेस्टइंडीज-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 47.4 ओवरों में 236 रन बनाए। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी वेस्टइंडीज के लिए सुनील अम्बरीस ने 61 रन बनाए, जबकि शेरफाने रदरफोर्ड ने 65 रनों की पारी खेली। इंडिया-ए की ओर से नवदीप सैनी, दीपक चाहर तथा राहुल चाहर ने दो-दो विकेट लिए। ये तीनों वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं। खलील अहमद, क्रुणाल पांड्या और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला।

Related posts

मैं जीत की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती : एंड्रेस्कू

aapnugujarat

પંત ટીમના બાયો બબલમાં સામેલ થયો

editor

भारतीय टीम की तैयारियों में कमी : सरफराज

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1