Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, तेजस्वी बोले- दूर की जा रही पार्टी की परेशानी

राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो चुकी है और इसमें तेजस्वी यादव भी शिरकत करने पहुंच चुके हैं। उन्होंने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी भी दल के लिए राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक महत्वपूर्ण होती है। आज पार्टी विभिन्न मुद्दों को लेकर बैठ रही है और पार्टी में जो भी परेशानी है उसे दूर किया जा रहा है। तेजस्वी यादव मीडिया के उस सवाल से बचते नजर आए जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने उन्हें मांद में न छिपने की नसीहत देते हुए सामने आकर लड़ाई लड़ने की बात कही थी।
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पटना में हो रही है। पटना के होटल मौर्य में होने वाले इस बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के साथ ही 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी पर विचार किया जा रहा है। बैठक में RJD के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं। राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजप्रताप समेत कई बड़े नेता मीटिंग में शामिल होने पटना के होटल मौर्य पहुंचे। तेजप्रताप जहां राबड़ी देवी के बगल में बैठे वहीं तेजस्वी यादव थोड़ी दूरी पर बैठे रहे।
बीते कुछ दिनों से तेजस्वी पार्टी के कई कार्यक्रमों से दूर रह रहे थे शुक्रवार को पार्टी के स्थापना दिवस समारोह से भी वो दूर रहे थे। इससे पहले लालू यादव के जन्मदिन 11 जून पर भी पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रमों में उन्होंने हिस्सा नहीं लिया था।

Related posts

ભાજપને પૂર્ણ બહુમત નહિ મળે,એનડીએની સરકાર બનશે : સંજય રાઉત

aapnugujarat

શેરબજારમાં ૭ પરિબળોની અસર રહેશે

aapnugujarat

સંજય દત્તની વહેલી જેલમુક્તિ વાજબી હોવાનું બે અઠવાડિયામાં સાબિત કરવા મહારાષ્ટ્ર સરકારને આદેશ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1